September 24, 2024

मैं लंबे समय से शिव भक्त हूं : अक्षय कुमार

0

मुंबई
 अक्षय कुमार अपने म्यूजिक वीडियो 'शंभू' के साथ एक शक्तिशाली अनुभव दिखाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उन्होंने कहा कि वह लंबे समय से शिव भक्त रहे हैं।

2023 की फिल्म 'ओएमजी 2' में भगवान शिव की भूमिका निभाने वाले अक्षय ने कहा: "शंभू मेरे दिल में एक गहरी जगह से आता है, जो केवल जय श्री महाकाल के नाम से धड़कता है! मैं लंबे समय से शिव भक्त रहा हूं लेकिन हाल ही में उनके साथ मेरा संबंध और उनके प्रति भक्ति और भी गहरी हो गई है।'' एक्शन स्टार का कहना है कि भगवान शिव शक्ति हैं, प्रेम हैं और जरूरत पड़ने पर मदद भी करते हैं।

अक्षय ने कहा, “वह उद्धारकर्ता हैं, वह समर्पण हैंं, जिसके प्रति हम सभी समर्पण करना चाहते हैं, वह सब कुछ हैं और अंत हैं। इस गीत के साथ, मैं बस उस अनंत चेतना को एक बूंद अर्पित करता हूं, जो शिव हैं! जय श्री महाकाल।” शिव गान को बहुमुखी प्रतिभा के धनी अक्षय ने सुधीर यदुवंशी और विक्रम मॉन्ट्रोज़ के साथ गाया है।

यह गाना 5 फरवरी को रिलीज़ हो रहा है, और इसका उद्देश्य आध्यात्मिक और उत्थानकारी संगीत अनुभव चाहने वाले भक्तों के साथ जुड़ना है। 'शंभू' विशेष रूप से टाइम्स म्यूजिक पर उपलब्ध होगा।

टाइम्स म्यूजिक के सीईओ मंदार ठाकुर ने कहा, "हम इस दिव्य संगीत उद्यम में अक्षय कुमार के साथ सहयोग करके रोमांचित हैं। 'शंभू' सिर्फ एक गाना नहीं है, यह ऑडियो और सिनेमाई दृश्य अनुभव का एक असाधारण मिश्रण है।"

अक्षय कुमार का गाना 'शंभू' रिलीज

 बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार का नया गाना शंभू रिलीज हो गया है। अक्षय कुमार, फिलहाल, फिलहाल 2 और क्या लोगे तुम के बाद एक बार फिर म्यूजिक वीडियो लेकर आये हैं। अक्षय कुमार का नया गाना 'शंभू' रिलीज हो गया है। इस गाने में अक्षय कुमार ने अभिनय के साथ पार्श्वगायन भी किया है। अक्षय कुमार के को-सिंगर सुधीर यदुवंशी और विक्रम मोंट्रोस हैं। इस म्यूजिक वीडियो को गणेश आचार्य ने निर्देशित किया है। इस गाने के लिरिक्स अभिनव शेखर ने लिखा है, जबकि कंपोजर विक्रम मोंट्रोस हैं। 'शंभू' गाना में अक्षय कुमार, महादेव के अवतार में नजर आ रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *