September 24, 2024

छत्रपति शिवाजी महाराज का रोल प्ले करेंगे शाहिद कपूर

0

मुंबई

2018 की हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म पद्मावत में राजा रावल रतन सिंह की बेहतरीन भूमिका निभाने के बाद शाहिद कपूर जल्द ही छत्रपति शिवाजी महाराज पर बन रही हिस्टोरिकल फिल्म में अहम किरदार निभाने वाले हैं। इस फिल्म को ‘ओह माय गॉड 2’ फिल्म के डायरेक्टर अमित राय डायरेक्ट करने वाले हैं। ये आने वाले दिनों की मेगा बजट फिल्मों में से एक होगी।

हाल ही में आई रिपोर्ट के अनुसार, शाहिद कपूर, ‘ओह माय गॉड 2’ के डायरेक्टर अमित राय से इस प्रोजेक्ट पर चर्चा कर रहे हैं। ये हिस्टोरिकल फिल्म छत्रपति शिवाजी महाराज की जिंदगी पर आधारित होने वाली है, जिसे अश्विन वर्दे के बैनर वकाओ फिल्म्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा। दोनों के बीच पिछले कई दिनों से चर्चा जारी है, जो लगभग फाइनल स्टेज पर है। अमित राय की बात करें, तो उन्होंने 2023 में रिलीज हुई हिट फिल्म ‘ओह माय गॉड 2’ का डायरेक्शन किया है। इससे पहले उन्होंने एक हिंदी फिल्म रोड टू संगम और एक मराठी फिल्म तिंग्या ही डायरेक्ट की है। उनके निर्देशन की आखिरी फिल्म 2023 की पंजाबी फिल्म डियर जस्सी है।

छत्रपति शिवाजी महाराज पर बनी ये फिल्म अमित राय के निर्देशन की 5वीं फिल्म होगी। शाहिद कपूर जल्द ही कृति सेनन के साथ फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया में नजर आने वाले हैं। ये एक साइंस फिक्शन कॉमेडी रोमांटिक फिल्म होने वाली है, जिसे 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज किया जा रहा है। इसके अलावा शाहिद कपूर फिल्म देवा में नजर आएंगे। अक्टूबर 2023 में शाहिद की दूसरी फिल्म देवा की अनाउंसमेंट भी की जा चुकी है। ये फिल्म इसी साल दशहरे के मौके 11 अक्टूबर पर रिलीज हो सकती है। इस फिल्म से शाहिद का पहला लुक भी रिवील किया जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed