September 22, 2024

समाजद्रोही, महाधूर्त और बेईमान, कांग्रेस नेता के अन्ना हजारे पर बिगड़े बोल

0

नई दिल्ली
दिल्ली की शराब नीति को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेटर लिखने वाले समाजसेवी अन्ना हजारे को जहां अब आम आदमी पार्टी (आप) के नेता परोक्ष रूप से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से मिले हुए बता रहे हैं तो कांग्रेस नेता उदित राज के भी बोल बिगड़ गए हैं। यूपीए-2 सरकार के दौरान भ्रष्टाचार के खिलाफ आंदोलन चलाने वाले अन्ना हजारे को पूर्व सांसद ने समाजद्रोही, महाधूर्त और बेईमान तक कह डाला है।

अदित राज ने अपने ट्विटर हैंडल पर अन्ना पर अपना गुस्सा निकाला है। उन्होंने यहां तक कहा कि वह समाजसेवी नहीं बल्कि समाज द्रोही हैं और बेईमान हैं। उदित राज ने बुधवार रात ट्वीट किया, ''अन्ना हजारे महाधूर्त आदमी है। पहले के उठाए भृष्ठाचार एक न साबित हुए। क्या हुआ लोकपाल का?'' इससे पहले एक अन्य ट्वीट में लिखा, ''अन्ना हजारे समाज सेवी नहीं समाज द्रोही हैं। बीजेपी के कहने पर यूपीए सरकार पर 2जी स्पेक्ट्रम और कोयला आवंटन में भ्रष्टाचार का आरोप लगाया जो गलत साबित हुआ। इस बेईमान इंसान को माफी मांगनी चाहिए।''

उदित राज ने अन्ना हजारे पर ऐसे समय पर हमला किया है जब सामाजिक कार्यकर्ता ने हाल ही में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को लेटर लिखकर उनकी शराब नीति की आलोचना की है और उनसे शराब की दुकानों को बंद कराने की अपील की है। गौरतलब है कि यूपीए-2 सरकार के दौरान भ्रष्टाचार के कई मामले उछले थे और इसी दौरान दिल्ली के रामलीला मैदान और जंतर-मंतर पर अन्ना हजारे की अगुआई में लोकपाल की मांग को लेकर आंदोलन हुआ था। आम आदमी पार्टी भी इसी आंदोलन की उपज है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *