September 24, 2024

मार्क बाउचर ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने के पीछे की वजह बताई, रितिका सजदेह का रिएक्शन वायरल हो रहा

0

नई दिल्ली
भारतीय कप्तान रोहित शर्मा को पिछले साल दिसबंर में आईपीएल फ्रेंचाइजी मुंबई इंडियंस ने कैप्टेंसी के पद से हटा दिया था। टीम ने हार्दिक पांड्या को अपना नया कप्तान नियुक्त किया। हालांकि इस बदलाव से फ्रेंचाइजी के फैन कुछ नहीं थे और सोशल मीडिया पर जमकर फ्रेंचाइजी के इस फैसले पर नाराजगी जाहिर की थी। मंगलवार (6 फरवरी) को मुंबई इंडियंस के हेड कोच मार्क बाउचर ने रोहित शर्मा को कप्तानी से हटाने के पीछे की वजह बताई है। जिस पर रोहित की पत्नी रितिका सजदेह का रिएक्शन वायरल हो रहा है।

मुंबई इंडियंस ने 2011 में रोहित शर्मा को 9.2 करोड़ में खरीदा। इसके बाद 2013 में उन्हें टीम का कप्तान बनाया गया। उनके नेतृत्व में मुंबई इंडियंस की टीम पांच बार चैंपियन बनने में कामयाब रही। लेकिन इसके बाद भी उन्हें टीम की कैंप्टेंसी से हटा दिया गया। स्मैश स्पोर्ट्स पॉडकास्ट पर बोलते हुए बाउचर ने कहा कि यह एक क्रिकेट निर्णय था और कप्तानी रोहित पर भारी पड़ रही थी और लोगों को इसके बारे में इमोशनल नहीं होना चाहिए।

मार्क बाउचर ने स्मैश स्पोर्ट्स पॉडकास्ट पर कहा, 'मुझे लगता है यह पूरी तरह से क्रिकेटिंग फैसला था। हमने विंडो पीरियड देखा और हार्दिक पांड्या को खिलाड़ी के तौर पर वापसी कराने के बारे में सोचा। मुझे लगता है कि यह पूरी तरह से क्रिकेटिंग फैसला था, मुझे लगता है कि इससे रोहित खिलाड़ी के तौर पर अपना बेस्ट दे पाएंगे। वह मैदान पर जाएं और कुछ बड़े स्कोर टीम के लिए बनाएं।''
 
मार्क बाउचर का इंटरव्यू इंटरनेट पर वायरल होने के एक दिन बाद रोहित की पत्नी रितिका सजदेह ने इंस्टाग्राम पर सुपर स्मैश के वीडियो पोस्ट पर कमेंट किया है। रितिका ने लिखा, ''इसमें बहुत सी चीजें गलत हैं…'' रितिका के इस कमेंट ने फैंस को एक बार फिर फ्रेंचाइजी के फैसले पर नाराजगी जताने का मौका मिल गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *