September 25, 2024

विराट कोहली इंग्लैंड के खिलाफ अगले दो टेस्ट भी नहीं खेलेंगे, भारत को लगा झटका

0

नई दिल्ली
भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज 1-1 से बराबरी पर है। अब तीसरा मुकाबला 15 फरवरी से राजकोट में खेला जाएगा। शुरुआत के दोनों मुकाबलों में भारतीय टीम विराट कोहली के बिना मैदान में उतरी थी। कोहली तीसरे टेस्ट मैच से वापसी करने वाले थे, लेकिन इस बीच एक बुरी खबर सामने आई है। ईएसपीएनक्रिकइंफो के अनुसार, विराट कोहली राजकोट और रांची टेस्ट में टीम का हिस्सा नहीं होंगे।

निजी कारणों से नहीं खेले थे विराट कोहली
टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला 25 जनवरी से खेला गया था। बीसीसीआई ने बताया था कि विराट कोहली निजी कारणों से टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मैचों में नहीं खेलेंगे। इस बीच दक्षिण अफ्रीका के पूर्व खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने विराट को लेकर बड़ी जानकारी दी थी। उन्होंने कहा कि उनके घर नया मेहमान आने वाला है। हालांकि बाद में एबी ने अपने वीडियो से विराट कोहली के बारे में जानकारी देने वाला हिस्सा हटा लिया।

तीसरे टेस्ट में वापसी कर सकते हैं रवींद्र और राहुल
केएल राहुल और रवींद्र जडेजा दूसरे टेस्ट का हिस्सा नहीं थे। मोहम्मद सिराज भी वापसी के लिए तैयार हैं। राहुल और हैमस्ट्रिंग के कारण बाहर हुए जडेजा बेंगलुरु की एनसीए में है। ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों खिलाड़ियों की वापसी की उम्मीद है। तीसरे टेस्ट के शुरू होने में अभी एक सप्ताह का समय है। फिटनेस मंजूरी मिलने के बाद मैच के लिए उपलब्ध होंगे। पहले टेस्ट में केएल राहुल (86) और रवींद्र जडेजा ने (87) रन बनाए थे। राहुल ने चौथे स्थान पर बल्लेबाजी की थी।

मोहम्मद सिराज की वापसी
मोहम्मद सिराज तीसरे टेस्ट के लिए टीम में वापसी करने को तैयार हैं। सिराज को वर्कलोड मैनेजमेंट के कारण दूसरे टेस्ट में आराम दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *