September 22, 2024

मशहूर पंजाबी सिंगर निर्वैर सिंह का रोड एक्सीडेंट में निधन हो गया

0

सिद्धू मूसेवाला फिर केके जैसे सिंगर की मौत ने फैंस को झकझोर दिया था। अब एक और बुरी खबर सामने आ रही है कि मशहूर पंजाबी सिंगर निर्वैर सिंह का रोड एक्सीडेंट में निधन हो गया है। निर्वैर सिंह सिंगिंग करियर को संवारने के लिए 9 साल पहले ऑस्ट्रेलिया में शिफ्ट हुए थे। मगर बीते मंगलवार को एक खतरनाक एक्सीडेंट ने उनकी जान ले ली। गायक के दो बच्चे भी हैं जो अब पिता के जाने से एकदम अकेले पड़ गए हैं। पुलिस ने इस मामले में जांच करना शुरू कर दिया है और घटना के बारे में विस्तार से बताया है।

निर्वैर सिंह के साथ हुई घटना के बारे में बताते हुए पुलिस ने कहा कि मंगलवार को मेलबर्न में तीन गाड़ियों के आपस में टकराने की वजह से खतरनाक सड़क हादसा हुआ। इस मामले में पुलिस ने एक आदमी और एक औरत को अरेस्ट भी किया है। हालांकि इन पर फिलहाल किसी तरह का आरोप नहीं है। ये हादसा तीनों गाड़ियों के टकराने और गलत तरह से ड्राइव करने की वजह से हुआ है।

दोस्त और परिवार ने ऐसे किया याद
निर्वैर सिंह के निधन के बारे में सुन उनके फैंस, परिवार और दोस्तों को खासा झटका लगा है। पंजाबी सिंगर गगन कोकरी ने निर्वैर सिंह की मौत पर दुख जताते हुए पोस्ट किया। उन्होंने बताया कि 'मैंने अभी भी इस शॉकिंग खबर को सुना है। हम दोनों ने साथ में टैक्सी भी चलाई थी। हम दोनों ने पहली बार गाना भी साथ ही गाया था। फिर तुम काम में बिजी हो गए। तुम्हारा सॉन्ग 'तेरे बिना' आजतक का सबसे शानदार गाना था। आप बहुत अच्छे इंसान था। मैं आपको कभी नहीं भूल सकता हूं।'

कौन थे निर्वैर सिंह
बता दें निर्वैर को 'माई टर्न' एल्बम के गाने 'तेरे बिना' से खूब फेम मिला था। वह पंजाब के कुराली से आते हैं। वह 9 साल पहले म्यूजिक इंडस्ट्री में करियर संवारने के चलते ऑस्ट्रेलिया शिफ्ट हुए थे। इस बीच उन्होंने शादी की और उनके दो बच्चे  हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *