September 22, 2024

रायपुर के डैम में कलिंगा यूनिवर्सिटी के 3 स्टूडेंट्स की डूबने से मौत

0

रायपुर
रायपुर में गुरुवार दोपहर कलिंगा यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले बिहार के तीन इंजीनियरिंग छात्रों की डूबने से मौत हो गई। छात्र नवा रायपुर के खुटेरी जलाशय में नहाने के लिए गए थे। इस हादसे का VIDEO सामने आया है। जलाशय के पास ही खड़े एक व्यक्ति ने मोबाइल में घटना का वीडियो बनाया है।
जहां नहाते समय तीनों छात्रों की पानी में डूबने से मौत हो गई. पुलिस द्वारा तीनों के शव बरामद कर आगे की कार्रवाई की जा रही है. हादसा जिले के मंदिर हसौद थाना क्षेत्र का है.

नहाने के दौरान डैम में डूबे युवक: मंदिरहसौद थाना प्रभारी रोहित मालेकर ने बताया, "गुरुवार की दोपहर तीनों दोस्त एक साथ खुटेरी डैम गए हुए थे. नहाते समय एक-एक करके तीनों छात्र गहराई में जाने की वजह से डूब गए. हादसे की सूचना मिलने पर मंदिरहसौद पुलिस और एसडीआरएफ की टीम मोके पर पहुंंची. गुरुवार की शाम तक पुलिस ने 2 स्टूडेंट की डेडबॉडी बरामद कर ली थी. अंधेरा होने की वजह से तीसरे स्टूडेंट की डेड बॉडी शुक्रवार की सुबह बरामद की गई है."

बिहार के रहने वाले थे तीनों मृतक: इन तीनों मृतक छात्रों का नाम आदित्य वर्मा, सुधांशु जायसवाल और आदित्य झा है. तीनों छात्र बिहार से मुजफ्फरपुर, मोतिहारी और भागलपुर के रहने वाले थे, जो कलिंगा यूनिवर्सिटी में बीटेक फोर्थ सेमेस्टर में पढ़ाई रहे थे. इस घटना के बाद कलिंगा यूनिवर्सिटी में 10 फरवरी को आयोजित एनुअल फंक्शन कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया है. कलिंगा यूनिवर्सिटी में शोक का माहौल है. पुलिस ने तीनों मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है, जो शुक्रवार दोपहर तक रायपुर पहुंच जाएंगे. पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को डेड बॉडी सौंपी जाएगी.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *