September 30, 2024

बिहार की तमाम जेलों में प्रशासन की ताबड़तोड़ छापेमारी जारी

0

आरा
बिहार की तमाम जेलों में प्रशासन की ताबड़तोड़ छापेमारी जारी है। पटना से लेकर आरा तक जेलों में रेड मारी जा रही है। बताया जा रहा है कि गृह विभाग के निर्देश पर छापेमारी की कार्रवाई आज सुबह से शुरू हुई है। जिसके तहत जेल के सभी वार्डों की जांच की जा रही है। पटना जिले के बाढ़ उपकारा में छापेमारी हुई तो वहीं आरा जिले में भोजपुर जिला पदाधिकारी भोजपुर पुलिस अधीक्षक के नेतृत्व में सहायक पुलिस अधीक्षक सदर, एसडीएम सदर ,दोनों प्रशिक्षु पुलिस उपाधीक्षक ,नगर और नवादा थाना अध्यक्ष तथा पुलिस बल के साथ आरा जेल में रविवार की सुबह करीब सात बजे से छापेमारी की गई।

पूरे वार्ड की नियमानुसार जांच और चेकिंग की गई। एसपी ने बताया कि उद्देश्य यही था कि जेल के अंदर किसी भी प्रकार की होने वाली आपराधिक घटना के लिए साजिश तथा अन्य किसी अवैध गतिविधि को चेक किया जाए और उस पर विधिक करवाई किया जाए। हालांकि छापामारी में फिलहाल किसी भी प्रकार की कोई संदिग्ध सामग्री या आपत्तिजनक वस्तु बरामद नहीं हुई है।

जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक के द्वारा जेल अधीक्षक को जेल परिसर में निगरानी रखने के साथ कई महत्वपूर्ण दिशा निर्देश दिए गए, जिससे किसी प्रकार की अवैध व आपराधिक गतिविधियकी साजिश या अन्य प्रकार की गतिविधि जेल परिसर में नहीं होने पाए। बताया कि आगे भी जेल परिसर में आकस्मिक रूप से छापामारी और चेकिंग जारी रहेगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *