September 24, 2024

फर्रुखाबाद में आमने-सामने टकरा गईं दो बाइक, चार लोगों की मौत, एक की हालत गंभीर

0

  फर्रुखाबाद

उत्तर प्रदेश के फर्रुखाबाद (Farrukhabad) में सड़क हादसे में चार लोगों की जान चली गई. घटना के बाद आसपास के लोगों ने देखा तो सूचना पुलिस को दी. खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटना का जायजा लिया. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है. इसी के साथ मृतकों की शिनाख्त के भी प्रयास किए जा रहे हैं.

एजेंसी के अनुसार, यह घटना फतेहगढ़ थाना क्षेत्र में हुई है. यहां दो बाइकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर लगते ही बाइक सवार चार लोगों की मौत हो गई, वहीं एक अन्य व्यक्ति घायल हो गया.

हादसे के बारे में जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि बाइक की टक्कर होने के बाद चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए थे. इसके बाद सूचना पर पुलिस टीम पहुंची और हादसे में घायल हुए सभी चार लोगों को अस्पताल पहुंचाया गया, जिनमें से तीन को डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया.

वहीं एक व्यक्ति ने ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. एक अन्य की हालत गंभीर बताई जा रही है. अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है. दुर्घटना में मरने वालों की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है. इस मामले को लेकर सर्कल अधिकारी (शहर) प्रदीप सिंह और अन्य लोग दुर्घटना में मरने वालों की शिनाख्त कराने के प्रयास कर रहे हैं.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *