September 23, 2024

दिशा पाटनी ने टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप होती ही शेयर बोल्ड तस्वीरें

0

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी उन हसीनाओं में से हैं, जिनका फैशन सेंस बहुत ही बोल्ड एंड सेक्सी है। अदाकारा ने पिछले दिनों फिल्म 'एक विलेन रिर्टन्स' में अपनी हॉटनेस से लोगों को घायल कर दिया था। वहीं इन दिनों वह एक्टर टाइगर श्रॉफ से ब्रेकअप की खबरों को लेकर भी चर्चाओं में हैं। टाइगर ने 'कॉफी विद करण' के नए सीजन में इस बात का खुलासा किया था कि वह अब सिंगल हैं, जिससे साफ जाहिर है कि दोनों ने अपनी राहें अलग कर ली हैं। इसी बीच दिशा का एक फोटोशूट खूब लाइमलाइट बटोर रहा है। दरअसल, हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड नाइट में ब्लैक कलर की रिवीलिंग ड्रेस पहनकर पहुंची थीं, जिसे देखकर लोगों के पसीने छूट गए।

दिशा का दिखा हॉट लुक
दिशा पाटनी ने अपने इस लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिसमें वह बहुत ही हॉट नजर आ रही हैं। हसीना की यह ड्रेस लैटेके्स से बनी थी, जो एक तरह का स्किनफिट कपड़ा होता है। इस कपड़े की खासियत यह है कि इसके अंदर सर्जिकल कर्व्स बने होते हैं, जो बॉडी शेप को फ्लॉन्ट करने में मदद करते हैं। ऐसा ही कुछ दिशा भी अपनी इस आउटफिट में करती दिख रही थीं।

स्ट्रैपी स्लीव्स ने बढ़ाया ऊम्फ फेक्टर
दिशा की इस ड्रेस में कॉरसेट पैटर्न था, जिसमें बस्ट एरिया पर कप डिजाइन दिया गया था। जिसके साथ डीप स्वीटहार्ट नेकलाइन दी गई थी, जो उनके क्लीवेज पोर्शन को साफ शो करता दिख रहा था और उन्हें हद से ज्यादा बोल्ड लुक दे रहा था। वहीं उनकी इस ड्रेस में दी गई नूडल्स स्ट्रैप्स उनके लुक में ऊम्फ फेक्टर बढ़ाती दिख रही थी। इस टाइट फिटिंग ड्रेस में हसीना का लुक एकदम कातिलाना लग रहा था।

इस तरह लुक किया कम्पलीट
इस बॉडीकॉन ड्रेस में अपना फिगर अच्छे से फ्लॉन्ट करती दिख रही थी। इस मिडी ड्रेस में दिशा ने अपने लुक को कम्पलीट करने के लिए हेवी मेकअप किया था। उन्होंने स्मोकी आईशैडो, ग्लौसी मॉव लिप्स, शार्प कॉन्टोर, बीमिंग हाईलाइटर, डैजलिंग हाईलाइटर और डिफाइन्ड आईब्रोज के साथ बालों को साइड पार्टेड करते हुए हल्के कर्ल्स में खुला छोड़ा था। पैरों में ड्रेस से मैचिंग के पम्पस पहने थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *