September 23, 2024

kanker: सर्चिंग पर निकले डीआरजी के जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़, सभी जवान सुरक्षित

0

कांकेर.

नारायणपुर जिले से सर्चिंग पर निकले डीआरजी के जवानों और नक्सलियों के बीच कांकेर जिले की सीमा में मुठभेड़ हो गई। सभी जवान सुरक्षित बतााये जा रहे हैं। कोयलीबेड़ा थाना क्षेत्र के आलपरस के जंगल में मुठभेड़ हुई है। लगभग 15 से 20 मिनट तक मुठभेड़ हुई है। कांकेर पुलिस अधीक्षक इंदिरा कल्याण एलेसेला ने कहा कि नारायणपुर जिले की पार्टी के साथ कांकेर जिले की सीमा में मुठभेड़ हुई है मुठभेड़ के बाद नक्सली भाग निकले हैं।

जानकारी के मुताबिक एक दिन पहले ही कांकेर में जवानों ने मुठभेड़ में 3 नक्सलियों को ढेर किया है. यह मुठभेड़ भी कोयलीबेड़ा थाना क्षेत्र में हुई. कोयलीबेड़ा के भोमरा हुरतराई के बीच जंगल में जवानों और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई. पुलिस नक्सली मुठभेड़ के बाद 3 नक्सलियों का शव बरामद किया गया है. 3 नग भरमार बंदूक भी बरामद की गई है. घटना स्थल से पुलिस ने दैनिक उपयोग की वस्तुएं और नक्सली सामग्री भी बरामद किया है.

15 से 20 मिनट तक चला मुठभेड़

कांकेर पुलिस अधीक्षक इंदिरा कल्याण एलेसेला ने बताया कि तकरीबन 15-20 मिनट तक हुए मुठभेड़ के बाद नक्सली जंगल के रास्ते भाग निकले. फिलहाल सभी जवान सुरक्षित हैं. बताया जा रहा है कि ये जवान सर्चिंग के लिए निकले थे. इस दौरान नक्सलियों से मुठभेड़ हुई. ये जवान भी डटे रहे.

नक्सली भाग निकले

''नारायणपुर जिले की पार्टी के साथ कांकेर जिले की सीमा में मुठभेड़ हुई है. मुठभेड़ के बाद नक्सली भाग निकले है.''

– इंदिरा कल्याण एलेसेला, पुलिस अधीक्षक कांकेर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *