September 23, 2024

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के पार्टी फंड में 2,000 रुपये का चंदा दिया, लोगों से की पार्टी को सपॉर्ट करने की अपील

0

नई दिल्ली।
बीजेपी ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कमर कस लिया है। जहां भारतीय जनता पार्टी ने 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए 195 उम्मीदवारों के नाम का एलान कर दिया है। वहीं अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बीजेपी के पार्टी फंड में 2,000 रुपये का चंदा दिया है। फंड में योगदान देने के बाद पीएम मोदी ने लोगों से अपील कर कहा कि मैं सभी से NaMoApp के माध्यम से राष्ट्र निर्माण के लिए दान का हिस्सा बनने का आग्रह करता हूं। पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने कहा यह योगदान देकर उनको खुशी हो रही है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोशल मीडिया एक्स पर पोस्ट किया, "मुझे बीजेपी में योगदान देकर और विकसित भारत के निर्माण के हमारे प्रयासों को मजबूत करने में खुशी हो रही है। मैं सभी से NaMoApp के माध्यम से राष्ट्र निर्माण के लिए दान का हिस्सा बनने का भी आग्रह करता हूं।"

गौरतलब है कि पिछले महीने सुप्रीम कोर्ट ने चुनावी बांड योजना को असंवैधानिक करार दिया गया था। प्रधान न्यायाधीश डीवाई चंद्रचूड़ ने अपना फैसला पढ़ते हुए कहा था कि सुप्रीम कोर्ट का मानना है कि चुनावी बांड सूचना के अधिकार और अनुच्छेद 19(1)(ए) का उल्लंघन है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *