September 24, 2024

अयोध्या में किए रामलला के दर्शन, प्रभु श्रीराम के दर्शन कई जन्मों के पुण्य-प्रताप का प्रसाद होता है: मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव

0

अयोध्‍या, भोपाल
आज प्रभु श्रीराम की नगरी अयोध्या धाम में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने कैबिनेट के साथ भगवान राम के दर्शन किए, मुख्यमंत्री और उनकी पत्नी ने भगवान राम के सामने दंडवत होकर प्रणाम किया। मुख्यमंत्री के नेतृत्व में मप्र सरकार के मंत्रीगणों ने मंदिर में विराजे रामलला के दर्शन कर मध्य प्रदेश समेत देशवासियों की सुख-समृद्धि की कामना की।

सोमवार को मध्य प्रदेश मंत्रिमंडल के सभी सदस्य सपत्नीक अयोध्या धाम में भगवान श्रीराम का दर्शन करने पहुंचे। सीएम ने कहा कि हम सब बहुत सौभाग्यशाली हैं, हम यहां भगवान राम लला का आशीर्वाद लेने आए हैं ताकि हम गरीबों के लिए काम करना जारी रख सकें। मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश के बीच 2,000 साल पुराना रिश्ता है। इससे पहले सभी भोपाल के राजा भोज एयर पोर्ट से विशेष व‍िमान से रवाना हुए। इससे पहले सभी सदस्‍य बसे से भोपाल एयरपोर्ट पहुंचे थे। इस दौरान बस में सीएम डॉ मोहन यादव ने जय श्री महाकाल और जय श्री राम के नारे लगाए। जयकारे रास्‍ते भर गूंजते रहे।

सीएम सहित कैबिनेट के सभी मंत्रियों ने अयोध्या में किए रामलला के दर्शन
मिली जानकारी के मुताबिक, आस्था, धर्म, सांस्कृतिक धरोहर व परम आराध्य प्रभु श्रीराम की नगरी अयोध्या धाम स्थित राम मंदिर में मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव एवं समस्त मंत्रीगणों ने भगवान श्री रामलला के दर्शन-पूजन कर जगत के मंगल व कल्याण की कामना की। सीएम ने कहा कि, हम सब बहुत सौभाग्यशाली हैं, हम यहां भगवान राम लला का आशीर्वाद लेने आए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *