September 24, 2024

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के एक मॉल में पार्किंग करने जा रहे कार चालक ने बच्ची पर चढ़ाई कार, मौत

0

गाजियाबाद
उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के एक मॉल में पार्किंग करने जा रहे कार चालक ने साढ़े तीन साल की एक बच्ची को टक्‍कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गयी। आरोपी चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार साढ़े तीन साल की एक बच्ची को एक कार के पहिये के नीचे कुचल दिया गया, जिसे दिल्ली के रानी बाग का रहने वाला विनीत सेठी चला रहा था और वह वैलेट पार्किंग सेवा में चालक के रूप में कार्यरत है। उन्होंने बताया कि लड़की की पहचान रिद्धि पांडेय (साढ़े तीन वर्ष) के रूप में हुई जो शनिवार शाम को अपने माता-पिता के साथ मॉल घूमने आई थी।

इंदिरापुरम के सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि विनोद पांडेय वैशाली सेक्टर-तीन स्थित अपने घर वापस जाने के लिए जब मॉल की पार्किंग की ओर बढ़े तो सामने से आ रही होंडा सिटी कार ने उनकी बेटी रिद्धि को टक्कर मार दी, जिससे वह गिर गयी और गंभीर चोटें आईं। सिंह ने बताया कि रिद्धि को मुंह और नाक से भारी रक्तस्राव हुआ। पांडेय अपनी बेटी को गोद में लेकर पास के निजी अस्पताल पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

एसीपी ने बताया कि पांडेय की शिकायत के बाद पुलिस ने चालक सेठी को गिरफ्तार कर लिया है और गाड़ी जब्त कर ली है। पांडेय ने आरोप लगाया कि चालक ने उनकी घायल बेटी को अस्पताल ले जाने के लिए कार भी उपलब्ध नहीं कराई, यदि उसने घायल बच्ची को ले जाने में मदद की होती तो शायद वह बच सकती थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *