September 25, 2024

ब्लैक ड्रेस में निया ने पार कीं बोल्डनेस की हदें

0

नई दिल्ली

टेलीविजन की खूबसूरत एक्ट्रेस निया शर्मा सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। एक्टिंग के अलावा वह अपने बोल्ड स्टाइल स्टेटमेंट को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं। निया उन अभिनेत्रियों में से हैं, जो बोल्ड स्टेटमेंट बनाने में जरा भी पीछे नहीं हटतीं। इस बात के लिए उन्हें तारीफें मिलती हैं, तो कई बार ट्रोल भी किया जाता है।

टिंसेल टाउन की अदाकारा निया शर्मा बोल्डनेस में किसी से कम नहीं हैं। वह अपनी खूबसूरती से बॉलीवुड की बड़ी से बड़ी हीरोइनों को टक्कर देती हैं। इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया। निया ने ब्लैक ब्रालेस ड्रेस में अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिसका लुक सोशल मीडिया पर छा गया है। फैंस उनकी ब्यूटी की तारीफ करते नहीं थक रहे। कभी बेड पर लेटे हुए, तो कभी कैमरे की तरफ एक टक देखते हुए, ब्लैक ब्यूटी में निया बला की खूबसूरत लग रही हैं।  एक्ट्रेस के लुक ने लोगों का ध्यान खींचा है। डीप नेक टॉप में निया ने एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज में तस्वीरें शेयर की हैं। मेकअप की बात करें, तो उन्होंने अपनी आंखों को सबसे ज्यादा हाईलाइट किया है।

स्मोकी ब्लैक आईज का मेकअप कर निया ने अपना स्टाइल स्टेटमेंट दिखाया है। निया की अदाओं पर फैंस मर मिटे हैं। किसी ने उन्हें 'ब्युटिफुल' को किसी ने 'स्टनिंग' कहा। एक्ट्रेस की ये फोटोज सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं। एक्ट्रेस को शोबिज वर्ल्ड में खुद को मेंटेन करने के लिए तारीफें मिल रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *