September 24, 2024

केजरीवाल की भाजपा कार्यकर्ताओं को सलाह-BJP में रहकर AAP के लिए करें काम,आप का एहसान नहीं भूलूंगा

0

राजकोट
 गुजरात में होने वाले आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। दिल्ली के मुख्यमंत्री और AAP के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल लगातार गुजरात के दौरे पर जा रहे हैं। अपने दो दिवसीय दौरे के आखिरी दिन अरविंद केजरीवाल ने राजकोट में प्रेस कॉन्फेस को संबोधित करते हुए भाजपा के कार्यकर्ताओं से अपील करते हुए सलाह दी, जिसमें उन्होंने कहा कि हमें भाजपा के बड़े नेता नहीं चाहिए। हमें सभी पन्ना प्रमुख, सभी कार्यकर्ता चाहिए जो भाजपा में रहते हुए आम आदमी पार्टी के लिए काम करें।

इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा वाले कई लोगों को पेमेंट करते हैं तो पेमेंट वहीं से लो, हमारे पास पैसा नहीं है। इसलिए पेमेंट वहीं से लो काम हमारे लिए करो। जब हमारी सरकार आई तो मैं आपको फ्री बिजली दूंगा, अच्छे स्कूल दूंगा, मुफ्त इलाज दूंगा तो क्या फायदा है बीजेपी को जिताने का। मैं आप लोगों से कहना चाहता हूं कि आप लोग बहुत स्मार्ट हो रहो वहीं काम आम आदमी पार्टी के लिए करो।

आप का समर्थन करने और लोगों पर होंगे हमले

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं एहसान नहीं भूलता, मैं एहसान फरामोश नहीं हूं। मैं आप सभी की मांगों को सरकार बनने के एक महीने के अंदर पूरा कर दूंगा। इसके बाद उन्होंने गुजरात आप के महासचिव मनोज सोरथिया पर हाल में हुए हमले के मुद्दे को उठाते हुए कहा कि आप का समर्थन करने के लिए गुजरात के और लोगों पर भी कई हमले होंगे। मनोज सोरथिया पर हुए हमले से पता चल रहा है कि भाजपा हताश है। उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि वह क्या करें।
 
आम आदमी पार्टी को बढ़ावा देने की अपील

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमारे पास कम समय है, आप सभी अपने-अपने तरीके से हमारा प्रमोशन करें। सोशल मीडिया पर विशेष रूप से हमारा प्रचार करें। मैं आप सभी से सोशल मीडिया पर आम आदमी पार्टी को बढ़ावा देने की अपील करता हूं। हम आपसे अलग से मिलेंगे और आपके मुद्दों का समाधान करेंगे।
 
भाजपा को दिखाई दे रही हार, संयम बनाए रखने की अपील

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि भाजपा को हार दिखाई दे रही है, इसलिए आने वाले 2-3 महीनों में न सिर्फ आप पर बल्कि लोगों पर हमलों की संख्या बढ़ेगी। वे उन लोगों पर हमला करेंगे जो कहते हैं कि वे आप को वोट देंगे, लेकिन हम डरते नहीं हैं। हमें संयम रखना है और जब चुनाव होंगे तो बटन दबाकर अपना गुस्सा जाहिर है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *