September 30, 2024

शीर्ष छह की दौड़ में बने रहने के लिए मेजबान गोवा से भिड़ेगा बेंगलुरू

0

गोवा
इंडियन सुपर लीग (आईएसएल) 2023-24 में आगामी अंतरराष्ट्रीय ब्रेक से पहले एफसी गोवा और बेंगलुरू एफसी आज शाम फतोर्दा स्टेडियम में अपना आखिरी लीग मैच खेलेंगे। ब्लूज दो मैचों की लगातार जीत के बाद इस मुकाबले में उतरेंगे। उन्होंने अपने पिछले दो मुकाबलों में हैदराबाद एफसी और केरला ब्लास्टर्स एफसी को हराया है, जिससे उनके छठे स्थान पर मौजूद जमशेदपुर एफसी के बराबर 21 अंक हो गए हैं और आठवें स्थान पर हैं। जीत उन्हें सीधे प्लेऑफ में ले जाएगी। इसके विपरीत, गोवा के 18 मुकाबलों में 33 अंक लेकर तालिका में चौथे स्थान पर है। गोवा ने अपने पिछले तीन मैचों में जीते हैं।

एफसी गोवा के स्पेनिश हेड कोच मैनोलो मार्कुएज ने बुधवार को प्री कांफ्रेंस में कहा, "आम तौर पर, जब आप बहुत सारे मौके बनाते हैं, तो आप डिफेंस में खाली स्थान छोड़ देते हो। सीजन के पहले चरण में गोल नहीं खाना हमारी मुख्य खासियतों (शक्तियों) में से एक था, लेकिन अब हम गोल खा रहे हैं। इसलिए पंजाब एफसी टारगेट पर तीन शॉट लगा पाई, जिन्हें रोकना किसी भी गोलकीपर के लिए असंभव था।"

बेंगलुरू एफसी के स्पेनिश हेड कोच जेरार्ड जरागोजा ने प्री-मैच प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, "यह मेरा यहां दूसरा महीना है। खिलाड़ी समझने लगे हैं कि मैं उनसे क्या चाहता हूं। हम एक बड़ा क्लब हैं और हम जानते हैं कि दबाव में कैसे खेलना है और हम इसे हर मैच में दिखाते हैं।" अब तक दोनों टीमों के बीच 14 मैच खेले गए हैं, जिसमें एफसी गोवा ने 3 और बेंगलुरू ने 7 में जीत दर्ज की है, 4 मैच ड्रा रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *