September 29, 2024

कोरबा में चोरों का आतंक: दिनदहाड़े शिक्षका के घर बोला धावा, एक लाख 70 हजार रुपये और सामान किया चोरी

0

कोरबा.

कोरबा में चोरों की सक्रियता कितनी बढ़ गई है, इस बात का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि अब पॉश कॉलोनियों के मकान भी सुरक्षित नहीं हैं। दर्री थानांतर्गत एनटीपीसी के यमुना विहार स्थित एक शिक्षिका के घर को निशाना बनाते हुए अज्ञात चोरों ने 1 लाख 70 हजार रुपयों की चोरी कर ली। दोपहर के वक्त हुई चोरी की जानकार देर शाम सामने आई।

बताया जा रहा है कि शिक्षिक अपनी ड्युटी पर चली गई थी, जबकि पुत्र भी काम पर चला गया था। घटना शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे की घटना है जब चोरी की जानकारी मिली तब पुलिस को सूचित किया गया। मकान मालकिन रागनी चौहान ने बताया कि गवर्नमेंट स्कूल यमुना विहार में वह शिक्षिका के पद पर पदस्थ हैं। वह सुबह करीब नौ बजे स्कूल चली गई और उसका बेटा भी कम पर निकल गया। पति और बेटी बिलासपुर किसी काम से चले गए थे। घर पर केवल बहू ही थी, जो ऊपर बालकनी वाली क्वाटर में थी। सुबह नौकरानी काम पर आई हुई थी जहां काम करने के बाद नीचे ताला लगाकर बहू को चाबी देकर चली गई। जब बहू किसी काम से नीचे उतरी तो देखा कि घर का ताला टूटा हुआ था और इसकी सूचना फोन कर उसने जानकारी दी। तब मौके पर जाकर देखा तो नीचे कमरे का ताला टूटा हुआ था और सारा सामान बिखरा हुआ था।

दर्री थाना प्रभारी रूपक शर्मा ने बताया कि घटना की सूचना मिलती है पुलिस मौके पर पहुंची और आगे की जांच कार्रवाई शुरू कर दी है। पीड़िता ने नगदी रकम और कुछ सामान चोरी होने की शिकायत की है। फिलहाल पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *