September 24, 2024

आज से 31 मार्च तक पश्चिमी उत्तर प्रदेश में संभालेंगे प्रदेश की कमान सीएम योगी

0

गाजियाबाद
योगी आदित्यनाथ ने राज्य में भाजपा के लोकसभा चुनाव प्रचार की कमान संभाल ली है। वह 27 मार्च से 31 मार्च तक पश्चिमी उत्तर प्रदेश में प्रबुद्ध सम्मेलनों के जरिए लोगों के बीच पहुंच कर उन्हें संबोधित करेंगे। योगी आदित्यनाथ बुधवार से चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। वह बुधवार को मेरठ और गाजियाबाद में प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे। इससे पहले वह मथुरा में एक जनसभा को संबोधित करेंगे।

सीएम लगातार पांच दिन तक पश्चिम उत्तर प्रदेश के दौरे पर होंगे। 28 मार्च को वह बिजनौर, मुरादाबाद और अमरोहा में प्रबुद्ध सम्मेलनों को संबोधित करेंगे। शामली, मुजफ्फरनगर और सहारनपुर में 29 मार्च को प्रबुद्ध सम्मेलनों में भाग लेंगे। वह 30 मार्च को बागपत, बुलंदशहर और गौतमबुद्ध नगर में आयोजित प्रबुद्ध सम्मेलन में शामिल होंगे।

इसके बाद 31 मार्च को बरेली, रामपुर और पीलीभीत में प्रबुद्ध सम्मेलन होगा। भाजपा अध्यक्ष संजीव शर्मा ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आगमन की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि सीएम गाजियाबाद में प्रबुद्ध वर्ग सम्मेलन को संबोधित करने के लिए नेहरू नगर स्थित दीन दयाल ऑडिटोरियम में पहुंचेंगे। सम्मेलन में महानगर क्षेत्र के डॉक्टर, इंजीनियर, अधिवक्ता, साहित्यकार, उद्यमियों समेत करीब 1,500 लोगों के शामिल होने की संभावना है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ करीब 27 मार्च को दिन में 2:30 बजे हेलिकॉप्टर से पुलिस लाइन पहुंचेंगे। जहां से सड़क मार्ग द्वारा नेहरू नगर दीनदयाल ऑडिटोरियम में जाएंगे। यहां प्रबुद्ध वर्ग से रूबरू होंगे। इसके बाद जनप्रतिनिधियों से मुलाकात भी करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *