September 26, 2024

लक्ष्य से अधिक धनराशि के योगदान पर कलेक्टर डिंडौरी सम्मानित

0
  • लक्ष्य से अधिक धनराशि के योगदान पर कलेक्टर डिंडौरी सम्मानित
  • प्रतिवर्ष 7 दिसंबर को आयोजित सशस्त्र सेना झंडा दिवस में लक्ष्यराशि से अधिक धनराशि का योगदान करने पर सम्मानित किया गया

 

डिंडौरी
  मध्यप्रदेश के राज्यपाल महामहिम  मंगूभाई पटेल ने कलेक्टर  विकास मिश्रा को प्रशंसा पत्र एवं ट्राफी से भोपाल में सम्मानित किया। कलेक्टर की ओर से सम्मान जिला सैनिक कल्याण अधिकारी ले० कर्नल धीरेन्द्र कुमार (से०नि०) ने प्राप्त किया। डिंडौरी जिले को सशस्त्र सेना झंडा दिवस के लिए रूपये 2,82,000 का लक्ष्य निर्धारित किया गया था, जिसके विरूद्ध 4,08,500 रूपये का योगदान डिंडोरी जिले से प्राप्त हुआ,जो लक्ष्य राशि का 145 प्रतिशत है।राज्यपाल से प्राप्त ट्राफी एवं प्रशंसा पत्र  जिला सैनिक कल्याण अधिकारी ले० कर्नल धीरेन्द्र कुमार (से०नि०) ने सोमवार को कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में कलेक्टर  विकास मिश्रा को भेंट किया । इस अवसर पर जिला सैनिक कल्याण कार्यालय के कल्याण संयोजक  ओंकार गवली एवं  रामलाल तिवारी के साथ डिंडोरी जिले के अन्य अधिकारीगण उपस्थित रहे।

        इस अवसर पर कलेक्टर  विकास मिश्रा ने बताया कि जिले में हेलो डिंडोरी जय जवान हेल्पलाइन नम्बर द्वारा सेना के जवानों और उनके परिवार की शिकायतों का निवारण शिकायत मिलने के 96 घंटे के भीतर किया जा रहा है, इस हेल्पलाइन का नम्बर 7879849830 है, जिस पर सैन्य परिवारों की शिकायतों का निवारण पहचान पत्र दिखा कर किया जाता है।

          कलेक्टर  विकास मिश्रा ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि डिंडोरी में निवासित 172 सैन्य परिवारों को लोकसभा निर्वाचन में मतदान के लिए मतदाता पर्ची सुलभता से प्रदान कराना सुनिश्चित करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed