September 26, 2024

अखिलेश यादव ने कहा- राहुल-प्रियंका अमेठी-रायबरेली से चुनाव लड़े सबकी इच्छा है

0

देवरिया
कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता और इंडिया समूह से देवरिया लोकसभा से प्रत्याशी अखिलेश प्रताप सिंह ने कहा कि सबकी इच्छा है कि कांग्रेस के राहुल गाँधी और प्रियंका गाँधी वाड्रा अमेठी और रायबरेली से इंडिया गठबंधन से चुनाव लड़े। सिंह ने पत्रकारों से कहा कि अमेठी हो या रायबरेली, दोनों ही लोकसभा क्षेत्र नेहरू परिवार का क्षेत्र है। अमेठी, रायबरेली के साथ-साथ प्रदेश की जनता और कांग्रेस की इच्छा है कि राहुल और प्रियंका गाँधी बाड्रा अमेठी और रायबरेली से चुनाव लड़े।       

उन्होंने कहा कि लड़ना और लड़ाना पार्टी के शीर्ष नेतृत्व और कमेटी का काम है। यह प्रियंका और राहुल गाँधी पर निर्भर है कि वे वहाँ से लड़ना चाहते हैं,कि नहीं, लेकिन सबकी इच्छा है कि वे लोग वहाँ से चुनाव लड़े। भाजपा सांसद स्मृति ईरानी के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे अमेठी में अपनी एक उपलब्धि बता नहीं पा रही हैं। सिर्फ बड़बोलेपन और अमर्यादित टिप्पणी से सुर्खियों में रह सकती हैं।

अमेठी का जो गौरव था तथा राहुल और सोनिया गाँधी के समय जो वहाँ विकास होता था। उसको आगे बढ़ाने एक रत्ती भी कार्य स्मृति ईरानी ने नहीं किया है। वहाँ के लोग दुखी हैं। अमेठी में कोई विकास कार्य नहीं हो रहा है। वहाँ न तो कोई बड़ी फैक्ट्रियां आई न कोई ढंग का स्टेशन है। न कोई नया कारोबार वहाँ आया। इस बड़बोलेपन का वहाँ की जनता जवाब देगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed