September 27, 2024

सवाई माधोपुर में गोलीकांड का फरार 20 हजार का आरोपी गिरफ्तार, उज्जैन भागने की फिराक में था

0

सवाई माधोपुर.

सवाई माधोपुर जिले के बहुचर्चित गोलीकांड में फरार चल रहे 20 हजार रुपये के इनामी आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी अभिषेक मीणा पुत्र लक्ष्मीचंद मीणा को निवासी आदलवाड़ा को सवाई माधोपुर रेलवे स्टेशन से पकड़ा है, पुलिस आरो से पुलिस पूछताछ कर रही है।    कोतवाली थाना अधिकारी राजवीर सिंह ने बताया कि 9 अगस्त 2022 को कोतवाली थाने में एक रिपोर्ट दर्ज हुई थी।

जिसमें आतिफ जुबेर निवासी दोबड़ा ने बताया था कि वह 8 अगस्त 2022 को रणथम्भौर रोड पर अपने दो साथियों अमित और राहुल प्रजापत के साथ बाइक से रणथम्भौर रोड के शिल्पग्राम स्थित चाय की दुकान पर चाय पीने गया था। उस दौरान दो बाइक पर करीब आठ बदमाशों ने उसे गोली मार दी। जिससे वह गंभीर घायल हो गया था। पुलिस जांच में सामने आया कि दोनों पक्षों के बीच आपसी रंजिश थी। जिसके चलते अभिषेक ने अपने साथियों के साथ मिलकर आतिफ जुबेर पर फायरिंग की थी। घटना की गम्भीरता को देखते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए एक टीम का गठन किया गया। टीम को 8 अप्रैल को सूचना मिली कि फरार आरोपी अभिषक मीणा जयपुर से आया है और ट्रेन के माध्यम से सवाई माधोपुर से उज्जैन जाने की फिराक में है।

सूचना के आधार पर पुलिस टीम ने घेराबंदी कर ट्रेन के इंतजार में बैठे आरोपी अभिषेक को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाली थानाधिकारी ने बताया कि गोलीकांड में शामिल रहे महेन्द्र, तिलक राज, नीरज और अंकेश को पुलिस द्वारा पूर्व में ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *