September 25, 2024

‘लाइगर’ फ्लॉप होने के बाद विजय देवरकोंडा को लगा दूसरा झटका

0

'अर्जुन रेड्डी' एक्टर विजय देवरकोंडा के सितारे इन दिनों गर्दिश में हैं। उन्होंने बिग बजट मूवी 'लाइगर' से बॉलीवुड की दुनिया में अपने पैर जमाने की कोशिश की, लेकिन उनकी ये पहली कोशिश नाकाम रही और वो लड़खड़ाकर गिर गए। फिल्म बॉक्स ऑफिस बुरी तरह पिट गई, जिसके बाद एक्टर हर तरफ से झटके मिल रहे हैं। 'लाइगर' ने उनकी लाइफ में सबकुछ चौपट कर दिया है। एक तरफ उन्हें अपनी जेब से करोड़ों रुपये भरने पड़ रहे हैं। वहीं अब ये खबर आ रही है कि उनकी अगली मूवी डिब्बाबंद हो गई है!

जानकारी के मुताबिक, विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' मूवी फ्लॉप होने का असर उनकी अपकमिंग मूवी 'जन गण मन' पर पड़ा है। बताया जा रहा है कि ये ठंडे बस्ते में चली गई है। बता दें कि 'लाइगर' और 'जन गण मन' के डायरेक्टर पुरी जगन्नाथ ही थे। 25 अगस्त को 'लाइगर' की रिलीज से पहले ही ये अनाउंसमेंट की गई थी कि विजय देवरकोंडा और पुरी जगन्नाथ एक अन्य प्रोजेक्ट पर साथ काम करेंगे, जिसका नाम 'जन गण मन' है। ये भी घोषणा की गई थी कि फिल्म 2023 में रिलीज होगी।

ट्रेड सूत्रों के मुताबिक, 'लाइगर' मूवी ने पूरे भारत में ओपनिंग वीकेंड में 35 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जोकि फिल्म के पैमाने को देखते हुए निराशाजनक आंकड़ा है। इस फिल्म का बजट 100 करोड़ रुपये बताया जा रहा है। ऐसे में मेकर्स को भारी नुकसान उठाना पड़ा है।

कहा जा रहा है कि विजय देवरकोंडा अब अपनी जेब से इस नुकसान की भरपाई करेंगे। वो अपनी कमाई का एक हिस्सा प्रोड्यूसर चार्मी कौर और अन्य को-प्रोड्यूसर्स को देंगे। ये अमाउंट 6 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

फैंस ने कहा- विजय ने लिया सही फैसला
Vijay Deverakonda की अपकमिंग मूवी 'जन गण मन' को लेकर जो भी खबरें सामने आ रही हैं, उसे लेकर फैंस अलग-अलग तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। किसी ने कहा कि विजय देवरकोंडा ने सही फैसला लिया है, उन्हें ये मूवी नहीं करनी चाहिए। कोई बोल रहा है कि विजय ने अपने करियर में अब तक का ये सबसे अच्छा फैसला किया है।

'लाइगर' मूवी की बात करें तो विजय देवरकोंडा ने इसमें एक फाइटर का किरदार निभाया था। इस मूवी में विजय के अलावा अनन्या पांडे, रॉनित रॉय और राम्या कृष्णनन ने भी अहम भूमिका निभाई। फिल्म में माइक टायसन भी कैमियो में नजर आए थे।

अब सामंथा संग दिखेंगे विजय
विजय देवरकोंडा की अपकमिंग मूवी की बात करें तो वो तेलुगू-रोमांटिक ड्रामा Kushi में नजर आएंगे। इस मूवी में उनके अपोजिट Samantha Ruth Prabhu हैं। कुछ महीने पहले ही टीम ने कश्मीर में फिल्म का बड़ा हिस्सा शूट किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *