September 28, 2024

प्रोड्यूसर सौंदर्या जगदीश का हुआ निधन

0

कन्नड़

कन्नड़ फिल्म प्रोड्यूसर और बिजनेसमैन सौंदर्या जगदीश की कथित आत्महत्या की कोशिश के बाद मौत हो गई। पुलिस एर उनके करीबी सूत्रों ने रविवार, 14 अप्रैल को इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया कि प्रोड्यूसर ने 14 अप्रैल की सुबह बेंगलुरु के महालक्ष्मी लेआउट स्थित अपने आवास में कथित तौर पर आत्महत्या की कोशिश की। पुलिस ने कहा इस मामले की जांच जारी है।
 
मीडिया से बातचीत के दौरान जगदीश के दोस्त श्रेयस ने बताया, 'जगदीश की आत्महत्या के प्रयास के बाद मौत हो गई है। हम उसे अस्पताल ले आए, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। कारण क्या था, यह जानने के लिए आगे की प्रक्रिया चल रही है। कोई स्वास्थ्य समस्या नहीं थी। हम आपको अचानक कारण फिलहाल नहीं बता पाएंगे।'

सौंदर्या जगदीश के दोस्त ने दी जानकारी
यह पूछे जाने पर कि हाल ही में जगदीश को बैंक नोटिस भेजा गया था, तो क्या आत्महत्या की कोशिश करने क्या यही कारण हो सकता है? तो उन्होंने कहा, 'नहीं, इसका इससे कोई संबंध नहीं है। यह मुद्दा पिछले कुछ समय से बना हुआ है। व्यावसायिक मुद्दे अलग हैं।' श्रेयस ने कहा कि पुलिस को फौरन इस बारे में बताया गया था। उन्होंने उन रिपोर्ट्स को भी सिरे से खारिज कर दिया, जिसमें दावा किया जा रहा है कि प्रोड्यूसर की मौत कार्डियक अरेस्ट के कारण हुई थी।

सास की मौत के बाद से डिप्रेशन में थे सौंदर्या
उन्होंने कहा, ' 14 अप्रैल की सुबह पता चलने पर उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया…उन्होंने फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया था।' वहीं, नॉर्थ डीसीपी सईदुलु अदावथ के हवालो से बताया गया कि जगदीश की पत्नी ने शिकायत दर्ज करवाई थी। हाल ही में प्रोड्यूसर की सास का निधन हो गया था और वह उदास थे क्योंकि उनका उनसे खास लगाव था। सौंदर्या इसके लिए डिप्रेशन की दवा भी ले रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *