September 25, 2024

एशिया कप में टीम इंडिया ने खेला एक्सिलेंट क्रिकेट… पाकिस्तानी जर्नलिस्ट का ट्वीट वायरल

0

 नई दिल्ली
 
एशिया कप 2022 सुपर-4 में लगातार दो हार के बाद जहां टीम इंडिया आलोचकों के निशाने पर है, वहीं पाकिस्तानी स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट मजहर अरशद का मानना है कि टीम इंडिया ने एशिया कप में जबर्दस्त खेल दिखाया है। सुपर-4 के दोनों मैच में भारत को पहले पाकिस्तान और फिर श्रीलंका के खिलाफ टॉस और मैच दोनों गंवाना पड़ा। मजहर ने इसी बात का जिक्र किया है कि दुबई में टॉस की भूमिका अहम होती है और ऐसे में भारत ने दोनों मैचों में आखिरी ओवर तक मैच खींचा।
 
मजहर का ट्वीट खूब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट के लिए जहां उनकी तारीफ हो रही है, वहीं उनका मजाक भी बनाया जा रहा है। मजहर ने ट्विटर पर लिखा, 'इस एशिया कप में टीम इंडिया ने एक्सिलेंट क्रिकेट खेला है। दुबई, जहां टॉस अहम है, वहां वे टॉस हारे और उनके पास बेस्ट बॉलर जसप्रीत बुमराह भी नहीं है, इसके बावजूद वह आखिरी तक लड़े और आखिरी ओवर तक मैच ले गए। उनका इंटेंट खासकर बैटिंग के समय पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप से काफी बेहतर है।'
 
जब फैन्स ने मजहर के ट्वीट पर सवाल खड़ा किया तो उन्होंने इसका जवाब भी दिया और कहा कि वह भारतीय टीम की तुलना पाकिस्तानी टीम से नहीं बल्कि पिछले साल टी20 वर्ल्ड कप के समय की भारतीय टीम की तुलना इस समय की भारतीय टीम से कर रहे हैं। एशिया कप 2022 में टीम इंडिया को मंगलवार को श्रीलंका के खिलाफ छह विकेट से हार झेलनी पड़ी और इसके साथ ही उसके फाइनल में पहुंचने के चांस ना के बराबर हो गए हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *