September 25, 2024

T20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए कितनी तैयार है टीम इंडिया, कप्तान रोहित शर्मा ने बताया पूरा सच

0

 नई दिल्ली
 
एशिया कप 2022 के सुपर 4 के दो मुकाबले हारने वाली टीम इंडिया को लेकर तमाम तरह के सवाल किए जा रहे हैं कि ये टीम ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप 2022 के लिए फिट नहीं है। वहीं, टीम के कप्तान रोहित शर्मा ने खुलासा किया है कि टीम 90 से 95 फीसदी तैयार है, लेकिन कुछ बदलाव टीम में होने हैं। उन्होंने ये भी बताया है कि ये बदलाव कहां देखने को मिल सकते हैं।

श्रीलंका के खिलाफ 6 सितंबर को एशिया कप के सुपर 4 मैच में मिली हार के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान रोहित शर्मा ने कहा, "हम टी20 विश्व कप टीम की घोषणा होने तक ऑस्ट्रेलिया और दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में और खिलाड़ियों को आजमाएंगे। मौजूदा टीम ऑस्ट्रेलिया में टी20 वर्ल्ड कप खेलने के लिए 90-95% तैयार है और कुछ बदलाव बाद में होंगे।"

पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन में उन्होंने कहा था, "अब हम जानते हैं कि हम इस संयोजन के साथ कहां खड़े हैं। कोई दीर्घकालिक चिंता नहीं है, हमने बैक टू बैक सिर्फ दो गेम गंवाए हैं। पिछले विश्व कप के बाद से हमने ज्यादा मैच नहीं गंवाए हैं। ये मैच हमें सिखाएंगे। हम एशिया कप में खुद पर दबाव बनाना चाहते थे। हम अभी भी जवाब ढूंढ रहे हैं।"

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *