September 25, 2024

सिरोही पुलिस की कार्रवाई, पशु आहार के कट्टों के नीचे छिपाकर गुजरात ले जाई जा रही अवैध शराब पकड़ी

0

सिरोही.

सिरोही जिले की आबूरोड रीको पुलिस ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए इस शराब की बड़ी खेप पकड़ी। पशु आहार के कट्टों के नीचे छिपाकर गुजरात ले जाए जा रहे थे पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब के विभिन्न ब्रांड। एक आरोपी को गिरफ्तार कर ट्रेलर को पुलिस ने जब्त कर लिया है। शराब और ट्रेलर की कीमत एक करोड़ रुपये बताई गई है।

पुलिस के अनुसार जिला पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार के निर्देशन में जिले में लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर अवैध मादक पदार्थों व अवैध शराब की तस्करी के विरूद्ध विशेष अभियान चलाया जा रहा है। इसके तहत आबूरोड रीको थानाधिकारी सीताराम की अगुवाई में टीम ने मावल पुलिस चौकी के सामने नाकाबंदी की थी। उस दौरान आबूरोड की ओर से गुजरात जा रहे एक ट्रेलर को रुकवाकर तलाशी ली गई। उसमें पशु आहार के कट्टों के नीचे छिपाई गई पंजाब निर्मित अंग्रेजी शराब के 541 कार्टन पाए गए।

शराब और ट्रेलर को जब्त कर बारडा, पुलिस थाना सतनाली, जिला महेन्द्रगढ़ हरियाणा निवासी सुरेशकुमार पुत्र रामप्रसाद खाती को गिरफ्तार किया गया है। कारवाई में मावल चौकी प्रभारी पूराराम, हेड कांस्टेबल किशनलाल, कांस्टेबल प्रकाश, मदनसिंह, महेन्द्रसिंह, दिलीपसिंह, मीठालाल, नंद सिंह एवं आबकारी विभाग के कांस्टेबल सोहनलाल सम्मिलित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *