September 25, 2024

मोबाइल ऑन होते ही एक-एक कर 16 लोगों तक पहुंची पुलिस, फिर कब्र से निकला दो साल पहले मारे गए युवक का कंकाल

0

दरभंगा.

दरभंगा के बहादुरपुर थाना क्षेत्र के खराजपुर गांव से पुलिस ने करीब दो वर्षों के बाद एक युवक के शव को कब्र से निकाला है। पुलिस ने इस हत्या के मामले में 16 लोगों को हिरासत में भी लिया है। जानकारी के अनुसार, सीतामढ़ी जिला के पुपरी इलाके हरदिया गांव निवासी शशिनाथ झा के पुत्र आशीष कुमार के लापता होने की सूचना थाना में दर्ज कराई थी।

दर्ज प्राथमिकी में कहा गया था कि उनका पुत्र आशीष ने 25 मार्च 2022 को दिल्ली से दरभंगा आने की सूचना दी थी और वह 27 मार्च दरभंगा जंक्शन पर ट्रेन से उतरने की जानकारी भी परिजनों को दी थी। लेकिन, उसके बाद अचानक से आशीष का मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। उसके उसकी कोई जानकारी नहीं मिल पा रही थी। परिजनों और पुलिस ने काफी खोजबीन की। लेकिन, कुछ जानकारी नहीं मिली थी।

मोबाइल ऑन होते ही पुलिस हरकत में आई
मामले में ट्विस्ट तब आया जब दो वर्ष बाद अचानक से मृत आशीष का मोबाइल स्विच ऑन हो गया। मोबाइल ऑन होते ही पुलिस हरकत में आई जांच पड़ताल की गई तो पता चला कि आशीष की हत्या कर शव को खराजपुर गांव में गड्ढा खोदकर गार दिया गया है। इस मामले में पुलिस की जांच कुल 16 लोगों की संलिप्ता पाई गई। पुलिस 16 आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। वहीं आरोपियों की निशानदेही पर मजिस्ट्रेट बहाल कर शव को गड्ढे से निकाला गया है। गड्ढे से निकाले गए कंकाल को डीएमसीएच के पोस्टमार्टम विभाग में रखा गया है। वही पुलिस ने इसके जांच के लिए एफएसएल की टीम को बुलाया है। बहादुरपुर थानेदार ने बताया कि खराजपुर गांव से कब्र खोदकर कंकाल को निकाला गया है। इस मामले में 16 लोगों को हिरासत में लिया गया है। निकाले गए कंकाल को डीएमसीएच में सुरक्षित रखा गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *