September 22, 2024

जांजगीर में एक लाख कीमत के गांजे के साथ दो तस्करों को दबोचा, ओडिसा से जा रहे थे नागपुर

0

जांजगीर चांपा.

जांजगीर चांपा के जिला मुख्यालय के नया बस स्टैंड के पास से 10 किलो 605 ग्राम मादक पदार्थ गांजा के साथ दो आरोपीयो को गिरफ्तार किया गया है। दोनों आरोपी ओडिशा के बलांगीर से नागपुर में ऊंचे दामों पर बिक्री किया करते थे। यह सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र का मामला बताया जा रहा है।

सिटी कोतवाली प्रभारी प्रवीण द्विवेदी ने बताया की सूचना मिली थी कि नया बस स्टैंड के पास दो व्यक्ति अपने पास गांजा रखे हुए है। बिक्री के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे हैं। सूचना पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और घेराबंदी कर दोनों लोगों को पकड़ा।
मौके पर रखे बैग की तलाशी की गई तो उसके अंदर गांजा भरा हुआ था। जिसमें से 10.605 किलो गांजा कीमती एक लाख सात हजार 566 रुपेय जब्त किए हैं। आरोपियों पर एनडीपीएस एक्ट की धारा 20 बी 29 के तहत मामला दर्ज किया गया है। सोमवर को दोनों को गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर भेज दिया गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि आरोपी मुन्ना कुमार 26 वर्ष बिहार और गोविंद यादव निवासी उत्तरप्रदेश दोनों गांजा तस्करी का काम करते हैं। 29 अप्रैल को ओडिशा से गांजा लेकर ट्रेन से नागपुर जा रहे थे। मगर दिन होने के कारण जांजगीर के नैला रेलवे स्टेशन पर उतर गए। क्योंकि बिलासपुर में पकड़े जाने का डर था। नैला रेलवे से उतरकर नया बस स्टैंड पहुंचे। जहां गांजा को खपाने के लिए ग्राहक की तलाश कर रहे थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *