September 21, 2024

पूर्व मंत्री प्रेमसाय टेकाम के वाहन पर हमला, सूरजपुर में चुनाव प्रचार से लौटते समय कार का शीशा क्षतिग्रस्त

0

अंबिकापुर.

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर कांग्रेस प्रत्याशी शशि सिंह के पक्ष मे प्रचार कर अंबिकापुर वापस लौटते वक्त पूर्व मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम के वाहन पर अज्ञात लोगों द्वारा आधी रात को हमला किया गया जिससे पूर्व मंत्री के गाड़ी के सामने का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया है। इस सम्बन्ध मे मिली जानकारी के अनुसार पूर्व मंत्री डॉ प्रेमसाय सिंह टेकाम लोकसभा चुनाव प्रचार के पश्चात बंशीपुर गांव में भोजन पर गए हुए थे।

भोजन पश्चात वो अपने इनोवा से अंबिकापुर वापस जा रहें थे, ग्राम बंशीपुर में फ्लाइ एस ब्रिक्स फैक्ट्री के समीप उनके इनोवा वाहन क्रमांक सी जी 16 सी एम 0585 पर अज्ञात लोगों द्वारा कई पत्थर फेंका गया जिससे सामने का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया है। इस घटना से गाड़ी मे बैठे पूर्व मंत्री डॉ प्रेम साय सिंह टेकाम घबरा गए  और अंबिकापुर चले गए। सहज होने के पश्चात आज उनके पीएसओ देव साय सिंह के द्वारा थाने में रात मे हुए हमले की लिखित शिकायत भटगांव थाने मे दर्ज कराया है जिसमें उन्होंने बताया कि पूर्व मंत्री के साथ जब वह इनोवा वहां से रात्रि के समय भोजन करके वापस जा रहे थे तो बंशीपुर गांव में इनोवा वाहन पर पत्थर फेंका गया जिससे सामने का शीशा क्षतिग्रस्त हो गया है। इस घटना के बाद प्रतापपुर ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष कुमार सिंहदेव ने आरोप लगाया है कि पुरे देश मे चुनाव चल रहा है और आचार संहिता लागु है शासन प्रशासन सतर्क होने का दावा कर रही है इसके बावजूद पूर्व मंत्री की गाड़ी पर मुख्य मार्ग पर पथराव होने की घटना होना बहुत ही निंदनीय बात है,अपराधियों के हौसले बुलंद हैं तभी प्रचार में गए पूर्व मंत्री की गाड़ी पर पत्थर फेंका जा रहा है।

उन्होने आगे कहा कि इस घटना की जांच होनी चाहिए कि पत्थर किनके द्वारा और किस उद्देश्य से पत्थर से हमला किया गया। वही इस घटना के बाद क्षेत्र के कांग्रेस कार्यकर्ताओं में रोस व्याप्त है। हमले की घटना की शिकायत पश्चात भटगांव पुलिस द्वारा जांच की जा रही है। भटगांव थाना प्रभारी राजेंद्र साहू के द्वारा जानकारी दी गई कि इस विषय पर जांच की जा रही है और जांच उपरांत उचित वैधानिक कार्यवाही भी की जाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed