September 25, 2024

10 दिन बाद केआरके आज जेल से होंगे रिहा

0

खुद को फिल्म क्रिटिक बताने वाले केआरके यानी कमाल आर खान के लिए राहत भरी खबर है। उन्हें गुरुवार (8 सितंबर) को ठाणे जेल से रिहा कर दिया जाएगा। जहां केआरके को मंगलवार को छेड़छाड़ वाले मामले में जमानत मिली, वहीं बुधवार को उन्हें विवादित ट्वीट वाले मामले में रिहाई मिल गई। बुधवार को कोर्ट ने केआरके की जमानत याचिका मंजूर कर ली थी। केआरके को स्थानीय अदालत ने 2021 में हुए छेड़छाड़ के केस में तो रिहाई दे दी थी, लेकिन विवादित ट्वीट मामले के कारण वह जेल में ही रहे। केआरके ने साल 2020 में डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा और अक्षय कुमार के खिलाफ कुछ विवादित ट्वीट किए थे, जिसका मामला बोरीवली मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेंडिंग था।

केआरके दो अलग-अलग मामलों में हुए थे गिरफ्तार
अब KRK को विवादित ट्वीट मामले में भी जमानत मिल गई है। केआरके को हाल ही एक महिला के साथ छेड़छाड़ और 2020 के विवादित ट्वीट वाले दो अलग-अलग मामलों में मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था। विवादित ट्वीट मामले की सुनवाई बोरीवली मजिस्ट्रेट कोर्ट में हुई, जिसके बाद केआरके को न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। हालांकि बुधवार को कोर्ट में हुई सुनवाई में केआरके को जमानत मिल गई। 8 सितंबर को दोपहर 12 बजे वह जेल से रिहा हो जाएंगे।

केआरके को 30 अगस्त को न्यायिक हिरासत में भेजा गया
वहीं 2021 के महिला से बदसलूकी मामले में केआरके को 28 अगस्त को बांद्रा की कोर्ट में पेश किया गया था। तब केआरके के वकील अशोक सारोगी और जय यादव ने कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी। इसमें कहा गया था कि मामला कथित मोलेस्टेशन वाली घटना के 18 महीने बाद दर्ज किया गया है और यह उससे मेल नहीं खाता है। वकीलों ने केआरके के पक्ष में दलील दी थी कि उनके खिलाफ जिन भी धाराओं में केस दर्ज है, वो सभी जमानती हैं। केआरके को हाल ही इस मामले में जमानत मिल गई थी और अब विवादित ट्वीट मामले में भी केआरके को रिहाई मिल गई है।

केआरके की गिरफ्तारी पर यूजर्स का दावा
केआरके की गिरफ्तारी के बीच सोशल मीडिया पर कुछ लोग दावा कर रहे हैं कि इसमें फिल्ममेकर करण जौहर का हाथ है। उनका दावा है कि करण जौहर को डर था था कि कहीं केआरके उनकी फिल्म 'ब्रह्मास्त्र' का खराब रिव्यू न कर दें। हालांकि कुछ लोग इन दावों को 'बेसिर पैर' वाला बता रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed