September 27, 2024

मुंगेर में इंस्टा से दोस्ती कर युवती से बेटे के साथ बाप ने भी बनाए संबंध, मुंगेर में बेटे की शादी का झांसा देकर की वारदात

0

मुंगेर.

मुंगेर में पिता के साथ-साथ पुत्र पर भी युवती के यौन शोषण का मामला सामने आया है। मामला वासुदेवपुर थाना अंतर्गत नंदकुमार हाईस्कूल के समीप का है, जहां के रहनेवाले एक शख्स पर युवती ने यौन शोषण का आरोप लगाया है। साथ ही उसी युवती ने उसके बेटे पर भी दो वर्षों तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है।

पीड़ित युवती ने पिता और पुत्र दोनों के विरुद्ध आदर्श थाना जमालपुर में नामजद प्राथमिकी दर्ज कराया है। आरोपी पिता की पहचान नृपेन्द्र सिंह और बेटे निलेन्द्र सिंह के रूप में हुई है। मामला दर्ज होने के बाद जमालपुर थाना पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में जुट गई है।पीड़िता ने थाना में आवेदन दिया है जिसके अनुसार आरोपी निलेन्द्र ने पहले युवती से इंस्टाग्राम पर दोस्ती की। फिर दोनों में नजदीकियां बढ़ी तो आरोपी लड़का निलेन्द्र ने युवती को झूठे प्रेमजाल में फंसाते हुए शादी का झांसा देकर जमालपुर के एक होटल में बुलाया और युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाया। इस दौरान निलेन्द्र ने युवती का  अश्लील वीडियो भी बनाकर रख लिया। उसके बाद दोनों के बीच शारीरिक संबंध बनता ही रहा। इधर बेटे के करतूत का मामला जब पिता नृपेन्द्र सिंह के पास पहुंचा तो नृपेन्द्र ने भी पहले इंस्टाग्राम पर युवती से दोस्ती की। फिर यह कहकर  उसे मिलने के लिए जमालपुर बुलाया कि वह दोनों की शादी करवा देगा। जिसके बाद युवती फिर एक जमालपुर के होटल में पहुंची, जहां पहले से इंतजार में बैठे पिता और पुत्र ने न सिर्फ बेटे द्वारा बनाई गई अश्लील वीडियो को वायरल करने की बात कह ब्लैकमेल किया बल्कि पिता ने भी युवती को अपनी हवश का शिकार बनाया।

जांच में जुटी पुलिस
घटना के संबंध में थानाध्यक्ष राजेश कुमार ने बताया कि पीड़ित युवती के बयान पर दोनों नामजदों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस जुटी है। मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *