September 27, 2024

विरोध के कारण कुणाल कामरा का गुरुग्राम में शो रद्द

0

  गुरुग्राम

स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा का गुरुग्राम में शो रद्द कर दिया गया है. इस संबंध में हिंदू संगठनों ने जिला प्रशासन को एक ज्ञापन दिया और विरोध-प्रदर्शन की चेतावनी दी थी. जिसके बाद प्रशासन ने शांति व्यवस्था को ध्यान में रखकर शो को रद्द करने का फैसला लिया.

बता दें कि स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा का गुरुग्राम में 17 सितंबर को शो होने जा रहा था. इसका यहां विरोध तेज होता जा रहा था. शुक्रवार को विश्व हिंदू परिषद ने उपायुक्त को ज्ञापन सौंपा और बताया कि गुरुग्राम के सेक्टर 29 में स्थित Studio Xo Bar में कुणाल कामरा का शो रखा गया है, जिसकी वजह से तनाव उत्पन्न हो सकता है. ऐसी स्थिति में ये शो को रद्द किया जाए.

विहिप और बजरंग दल ने चेतावनी दी थी

विहिप ने आगे कहा- 'कुणाल कामरा अपने शो में हिंदू देवी और देवताओं का मजाक उड़ाते हैं, जिसके कारणे कुणाल पर पहले भी मुकदमा दर्ज हैं. इसलिए इस शो के कारण गुरुग्राम में तनाव उत्पन्न हो सकता है. ऐसे में शो को तुरंत प्रभाव से रद्द/ कैंसिल किया जाए. अन्यथा विहिप और बजरंग दल के कार्यकर्ता शो का विरोध एवं प्रदर्शन करेंगे. कार्यक्रम को रद्द करने के बाद इसकी जानकारी हमसे साझा करने की कृपा करें.'

विरोध की आशंका के चलते शो रद्द किया गया

पत्र में गुरुग्राम में विहिप के जिलाध्यक्ष अजीत सिंह, यशवंत सिंह शेखाव और बजरंग दल के जिला संयोजक प्रवीन हिंदुस्तानी के हस्ताक्षर हैं. अब जानकारी है कि विहिप के विरोध के बाद गुरुग्राम में कुणाल कामरा के शो को रद्द कर दिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *