September 28, 2024

रविवार को भोपाल आएंगे प्रदेश कांग्रेस के नए प्रभारी जेपी , नाथ से होगी पहली मुलाकात

0

भोपाल

प्रदेश कांग्रेस के नए प्रभारी एवं एआईसीसी के महासचिव जयप्रकाश अग्रवाल रविवार को भोपाल आ रहे हैं। प्रभारी बनाए जाने के बाद उनका यह पहला भोपाल दौरा होगा। यहां पर उनकी प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ से मुलाकात होगी। वे दोपहर में प्रदेश कांग्रेस दफ्तर भी आएंगे। इस दौरान प्रदेश कांग्रेस के पदाधिकारियों से भी चर्चा करेंगे। माना जा रहा है कि वे प्रदेश कांग्रेस की मिशन 2023 की तैयारियों की जानकारी कमलनाथ से लेंगे। वहीं वे पदाधिकारियों को दिए गए दायित्व भी वे जानेंगे। सोमवार को प्रदेश कांग्रेस विधायक दल की बैठक है। इसमें भी उनके शामिल होने की संभावना है। हालांकि यह रविवार को तय होगा कि वे सोमवार को भोपाल में रहेंगे या नहीं।

सोमवार को होने वाली कांग्रेस विधायक दल की बैठक में 13 सितम्बर से शुरू होने वाले विधानसभा सत्र की रणनीति बनाई जाएगी। कांग्रेस इस बार बाढ़ को लेकर 139 के तहत चर्चा करवाना चाहती है। वहीं करीब सात मामलों में स्थगन लाने की सूचना विधानसभा सचिवालय को कांग्रेस की ओर से दी गई है। इनमें से किस मुद्दे को ताकत के साथ उठाना है, इस पर सोमवार को विधायक दल में चर्चा की जाएगी।

सिंधी समाज की बैठक में नाथ होंगे शामिल
वहीं रविवार को सिंधी समाज की बैठक प्रदेश कांग्रेस दफ्तर में होने जा रही है। इस बैठक में कमलनाथ भी शामिल रहेंगे।

परिवहन प्रकोष्ठ की हुई बैठक
प्रदेश कांग्रेस परिवहन प्रकोष्ठ की बैठक आज प्रदेश कांग्रेस दफ्तर में आयोजित हुई। इस बैठक में प्रकोष्ठ के सभी पदाधिकारी और जिला अध्यक्ष शािमल हुए। नाथ ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार की गलत नीतियों के कारण महंगाई की मार ट्रांसपोटर्स पर भी पड़ी है। पेट्रोल-डीजल महंगा हो चुका है। इससे भी इनके कारोबार पर असर पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *