September 22, 2024

डीके शिवकुमार का दावा कर्नाटक सरकार गिराने को हो रहा काला जादू

0

बेंगलुरु
 कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने दावा किया कि उनके राजनीतिक विरोधी 'शत्रु भैरव यज्ञ' कर रहे हैं। इस यज्ञ का उद्देश्य उन्हें और मुख्यमंत्री सिद्धारमैया को 'राजनीतिक रूप से नष्ट' करना है। उन्होंने कहा कि यह अनुष्ठान केरल के राजराजेश्वरी मंदिर में किया जा रहा है। उन्होंने अघोरियों, तांत्रिकों और बलि दिए जाने का भी जिक्र किया। यह पूछे जाने पर कि क्या यह अनुष्ठान बीजेपी या जेडीएस के इशारे पर किया जा रहा है, उन्होंने केवल मुस्कुराते हुए कहा, 'मैं केवल इतना कह सकता हूं कि मैं उन लोगों के बारे में जानता हूं जो इस अनुष्ठान को कर रहे हैं।

 यह पूछे जाने पर कि क्या वह इस तरह के अनुष्ठानिक समारोहों की प्रभावकारिता में विश्वास करते हैं? शिवकुमार ने स्वीकार किया कि कुछ व्यक्ति इन मान्यताओं को मानते हैं। उन्होंने कहा, 'लेकिन मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि अन्य सभी से ऊपर, सर्वशक्तिमान हैं। मुझे उन पर अटूट विश्वास है। जब तक मुझ पर उनकी दिव्य कृपा है, तब तक कोई भी मुझे नुकसान नहीं पहुंचा सकता।'

शिवकुमार ने गुरुवार से शुरू होने वाले कन्याकुमारी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दो दिवसीय ध्यान प्रवास पर भी टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा, 'ये सभी व्यक्तिगत मान्यताएं हैं और किसी के लिए भी इन पर निर्णय देना अनुचित है।'

'लोगों की भावनाओं पर करें गौर'

डीके शिवकुमार ने कहा कि प्रत्येक व्यक्ति की पूजा और आध्यात्मिकता की व्याख्या के प्रति अपना अनूठा दृष्टिकोण होता है। जनता के बीच लगातार चर्चा चल रही है, आइए हम लोगों की व्यक्त की गई भावनाओं पर गौर करें। अपने सदाशिवनगर निवास पर पत्रकारों से बात करते हुए उन्होंने दावा किया कि उनके पास विश्वसनीय जानकारी है।

21 अघोरियों और तांत्रिकों के काला जादू करने का दावा

शिवकुमार ने कहा कि वे 'राजा कांटका' और 'मरना मोहन स्तम्भन' यज्ञ करने के लिए तांत्रिकों का इस्तेमाल कर रहे हैं। काले जादू की रस्मों से जुड़े लोगों ने हमें सारी जानकारी दी है। यज्ञ 'अघोरियों' और 21 तांत्रिकों की टीम कर रही है। उन्होंने कहा कि ये यज्ञ अघोरियों के माध्यम से किए जा रहे हैं और हमें जानकारी है कि पंच बलि भी दी गई है।

दी जा रहीं बलि?

कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री ने दावा किया कि 21 लाल बकरियां, 3 भैंसें, 21 काली भेड़ें और 5 सूअरों की काले जादू के लिए बलि दी जा रही है। उपमुख्यमंत्री ने आगे कहा कि नुकसान पहुंचाने के उनके प्रयासों और प्रयोगों के बावजूद, जिस शक्ति पर वह विश्वास करते हैं, वह उनकी रक्षा करेगी। उन्होंने कहा कि मैं हमेशा घर से निकलने से पहले भगवान से प्रार्थना करता हूं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *