September 29, 2024

फिल्म इंडस्ट्री से फिर बुरी खबर, बाहुबली स्टार प्रभास के चाचा और महान अभिनेता कृष्णम राजू का हुआ निधन

0

नई दिल्ली
 तेलुगु फिल्म उद्योग के इतिहास के लिए आज बड़ा ही दुखद दिन है। अभिनेता और निर्माता उप्पलपति वेंकट कृष्णम राजू, जिन्हें केवल कृष्णम राजू के नाम से जाना जाता है, अब हमारे बीच नहीं रहें। अभिनेता और निर्माता कृष्णम राजू का आज 11 सितंबर 2022 की सुबह करीब 03:25 बजे हैदराबाद में निधन हो गया। वह 83 वर्ष के थे। कृष्णम राजू कुछ सालों से स्वास्थ्य संबंधी समस्याओं से जूझ रहे थे। सोशल मीडिया पर जैसे ही ये खबर आई हैशटैग "RIP Sir" और #krishnamrajugaru ट्रेंड करने लगा। कृष्णम राजू गुरु बाहुबली फिल्म के सुपस्टार प्रभास के चाचा लगते थे। सोशल मीडिया पर लोग साउथ स्टार प्रभास के परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त कर रहे हैं।

रिबेल स्टार के नाम से मशहूर थे कृष्णम राजू
रिबेल स्टार के नाम से मशहूर कृष्णम राजू का पूरा नाम उप्पलपति वेंकट कृष्णम राजू था। उप्पलपति वेंकट कृष्णम राजू का जन्म 1940 में पश्चिम गोदावरी के मोगलतुरु में हुआ था। उन्होंने 1966 में चिलका गोरिंका के साथ अभिनय की शुरुआत की थी। फिल्म ने नंदी पुरस्कार भी जीता। बाद में उन्होंने कई फिल्मों में एक हैंडसम विलेन के रूप में काम किया।

183 से अधिक फिल्मों में कृष्णम राजू ने किया था काम
समय के साथ देखते-देखते कृष्णम राजू तेलुगु फिल्म उद्योग के एक बड़े और महान अभिनेता बनए गए। उन्होंने अपने काम से समय लाखों युवाओं का दिल जीत लिया। कृष्णम राजू गरु ने 183 से अधिक फिल्मों में अभिनय किया है। अभिनेता के साथ-साथ वह एक सक्रिय राजनीतिज्ञ भी थे। वह प्रोडक्शन बैनर गोपी कृष्णा मूवीज के मालिक थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed