September 28, 2024

PAK vs SL: पाकिस्तान की प्लेइंग XI में होगी इन दो खिलाड़ियों की वापसी, श्रीलंका की टीम में होंगे ये बदलाव

0

 नई दिल्ली
 
पाकिस्तान और श्रीलंका के बीच एशिया कप 2022 का फाइनल मुकाबला आज यानि कि 11 सितंबर को दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाना है। श्रीलंका की नजरें जहां 6ठीं बार खिताब उठाने पर होगी, वहीं पाकिस्तान तीसरी बार एशिया कप जीतने के इरादे से मैदान पर उतरेगा। फाइनल मुकाबले से पहले दोनों टीमों के बीच ग्रुप स्टेज का आखिरी मैच खेला गया था जहां श्रीलंका ने पाकिस्तान को 5 विकेट से धूल चटाई थी। दोनों ही टीमों ने उस मुकाबले में अपनी-अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव किए थे, मगर आज फाइनल में पाकिस्तान और श्रीलंका अपने-अपने बेस्ट 11 खिलाड़ियों के साथ मैदान पर उतरना चाहेगी।

 बाबर आजम ने श्रीलंका के खिलाफ पिछले मुकाबले में शादाब खान और नसीम शाह को आराम देकर प्लेइंग इलेवन में हसन अली और उस्मान कादिर को मौका दिया था, मगर फाइनल मुकाबले में बाबर इन दोनों खिलाड़ियों को वापस प्लेइंग इलेवन में शामिल करना चाहेंगे। नसीम शाह और शादाब खान के लिए अभी तक यह टूर्नामेंट शानदार रहा है। फाइनल में भी इन दोनों खिलाड़ियों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद रहेगी।

वहीं बात श्रीलंका की करें तो टूर्नामेंट का आगाज तो इस टीम का अच्छा नहीं रहा था। अफगानिस्तान ने पहले ही मैच में 105 रनों पर इस टीम को ढेर कर 8 विकेट से मैच जीता था, मगर इसके बाद श्रीलंका ने जोरदार वापसी करते हुए अगले 4 मैच जीतकर हर किसी को चौंका दिया है। श्रीलंका ने इस टूर्नामेंट में अपनी प्लेइंग इलेवन में सबसे कम बदलाव किए हैं। फाइनल मुकाबले में वह उसी टीम के साथ उतरना चाहेगी जिन 11 खिलाड़ियों के साथ वह भारत के खिलाफ खेले थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed