September 24, 2024

मैडनेस मचाएंगे – इंडिया को हंसाएंगे’ ‘पति, पत्नी और पड़ोसी’ लोगों को गुदगुदाने के लिये तैयार

0

 

मुंबई,

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न का कॉमेडी शो ‘मैडनेस मचाएंगे – इंडिया को हंसाएंगे’ दर्शकों के लिए 'गेम्स नाइट' थीम पर आधारित एक दिलचस्प एपिसोड लेकर आएगा, जिसमें ‘फन’टास्टिक कॉमेडियन गैग्स और मज़ेदार वन-लाइनर्स के साथ प्रफुल्लित करने वाले गेम खेलेंगे।

जाने-माने कॉमेडियन परितोष त्रिपाठी, सागर करांडे और हेमांगी कवि टीम बनाकर अपना अनूठा गैग 'पति, पत्नी और पड़ोसी' पेश करने वाले हैं, जिसमें हेमांगी पत्नी की भूमिका निभाएंगी, जो अपने पति के लिए स्वादिष्ट खाना लेकर आती है, जिसकी भूमिका सागर ने निभाई है। जैसे ही वे अंदर जाने वाले होते हैं, उनका तंग करने वाला पड़ोसी, जिसका किरदार परितोष ने निभाया है, बिन बुलाया मेहमान बनकर आ जाता है। यह दंपत्ति अपना खाना छुपाने और उसे घर से बाहर निकालने के लिए बड़े मज़ेदार तरीके से संघर्ष करते हैं। जैसे ही पड़ोसी को छुपी हुई दावत का पता चलता है, हंगामा मच जाता है, जिससे जोड़े को हास्यास्पद तरीके से उसका पीछा करना पड़ता है!

इस गैग के बारे में विस्तार से बताते हुए, परितोष त्रिपाठी ने कहा,कई लोगों के जीवन में झगड़ालू पड़ोसी काफी परेशान करने वाली हकीकत है। हम सभी अपने सामाजिक दायरे में किसी ऐसे व्यक्ति को जानते हैं जिसे किसी और की थाली और मामले में झांकना पसंद हो…(हंसते हुए)। ऐसे ही नाक घुसेड़ने वाले पड़ोसी के किरदार को जीवंत करने का अनुभव बहुत मज़ेदार था, विशेष रूप से इसमें शामिल सभी प्रफुल्लित करने वाली हरकतों के साथ। सागर और हेमांगी के साथ काम करने का अनुभव शानदार था – वे बेहद प्रतिभाशाली हैं और सेट पर बहुत सारी एनर्जी लेकर आए हैं। मुझे यकीन है कि दर्शक इस गैग को पसंद करेंगे।‘मैडनेस मचाएंगे – इंडिया को हंसाएंगे’ इस शनिवार रात 9:30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर प्रसारित होगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *