September 28, 2024

भार्गव मेमोरियल फुटबाल स्पर्धा का आयोजन स्व.भार्गव खेल एवं खिलाड़ियों को हमेशा प्रोत्साहित कर सकारात्मक सहयोग एवं सही मार्गदर्शन देते थे: बुंदेला

0

धार
अपने समय के सर्वकालिक फुटबॉलर एवं क्रिकेटर बाबुलालजी भार्गव की 15 वी पुण्यतिथि पर शहर के वरिष्ठ फुटबॉल खिलाड़ीयों ने स्थानीय किला मैदान पर एक दिवसीय फूटबॉल स्पर्धा का आयोजन किया गया। वरिष्ठ फुटबॉल खिलाड़ी सुंदर रायकवार ,राणेश विक्टर, मनोज चौहान, ने स्वर्गीय बाबुलालजी भार्गव के चित्र पर माल्यार्पण कर स्पर्धा का शुभारंभ किया। स्पर्धा में स्थानीय चार टीमों के मध्य मुकाबले खेले गए। जिसमें मालवा फूटबॉल क्लब ने अपने प्रतिद्वंद्वी टीम को 2-0 से पराजित कर विजेता का खिताब जीता।

स्पर्धा के समापन अवसर पर अतिथिद्वय कुलदीप सिंह बुंदेला, कृष्णा पाटीदार ने स्पर्धा में भाग ले रही टीमो के खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर उन्हें फल एवं पोष्टिक आहार भी वितरित किए। इस अवसर पर श्री बुंदेला ने बताया कि स्वर्गीय बाबुलालजी भार्गव भाई साहब  मेदान पर हमेशा खेल और खिलाड़ियों को  प्रोत्साहित कर सकारात्मक सहयोग एवं मार्गदर्शन देते थे। खासकर फुटबॉल के प्रति उनका बहुत ज्यादा लगाव था और स्तरीय फुटबॉल खिलाड़ी थे। अतिथिद्वयो ने विजेता एवं उपविजेता टीम को पुरस्कृत किया गया। इस अवसर पर पूर्व वरिष्ठ खिलाड़ी भी अधिक मात्रा में विशेष रूप से उपस्थित थे । कार्यक्रम का संचालन श्री डांगी एवं ऋषि भार्गव ने आभार माना।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *