September 28, 2024

पाकिस्तान की टीम पर बरसे शोएब अख्तर, बताया है कौन-कौन है एशिया कप 2022 की हार का कसूरवार

0

नई दिल्ली
 
पाकिस्तान की टीम एशिया कप 2022 का फाइनल हार गई। पाकिस्तान को श्रीलंका के हाथों हार मिली। इस हार से पाकिस्तान टीम के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर निराश हैं और उन्होंने पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम समेत विकेटकीपर बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान, फखर जमां और खुशदिल शाह की क्लास लगाई। उन्होंने खराब क्रिकेट खेलने के लिए पूरी पाकिस्तान टीम को कोसा।

शोएब अख्तर ने मैच के बाद अपने यूट्यूब चैनल पर अपने विचार रखते हुए कहा, "ये कॉम्बिनेशन काम नहीं करेगा। पाकिस्तान को तमाम चीजों के बारे में देखना होगा। फखर जमां, इफ्तिकार अहमद और खुशदिल शाह को भी अपने ऊपर विचार करना होगा। मोहम्मद रिजवान को भी ये समझने की जरूरत है कि टी20 क्रिकेट में 50 गेंदों में 50 रन करके कुछ हासिल नहीं होगा। इससे पाकिस्तान कोई फायदा नहीं होगा।"

रावलपिंडी एक्सप्रेस के नाम से फेमस तेज गेंदबाज ने बाबर आजम पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, "बाबर आजम रन नहीं करेंगे तो वो कुछ नहीं कर पाएंगे। पूरे टूर्नामेंट में उन्होंने रन नहीं बनाए। क्लास…क्लास…क्लास…क्लास छोड़ो भाई। जब आप फॉर्म होते हैं तो क्लास नजर आती है, लेकिन जब फॉर्म में नहीं होते तो क्लास नजर नहीं आती। आप पहली गेंद से मारने की कोशिश करते हैं।"
 

अख्तर ने आगे फखर जमां को लेकर कहा, "फखर जमां यार तेरी फॉर्म चली गई है, तू किधर चला गया है। फॉर्म गुम हो गई है, तू क्यों गुम हो गया है। पता नहीं क्या चल रहा है। इफ्तिकार और खुशदिल के साथ भी ऐसा ही है। ये ओवरऑल पाकिस्तान की गेंदबाजी, बल्लेबाजी और फील्डिंग के नजरिए से बहुत ही खराब परफॉर्मेंस है। श्रीलंकाई टीम को बहुत-बहुत शुभकामनाएं, जिन्होंने अच्छा प्रदर्शन किया।"

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *