September 29, 2024

पूर्व पीएम के विमान की इमरजेंसी लैंडिंग की खबरों का इमरान खान की पार्टी ने किया खंडन

0

इस्लामाबाद
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान का विमान खराब मौसम के कारण उड़ान भरने के तुरंत बाद इस्लामाबाद लौट आया था। शनिवार को इमरान खान एक रैली को संबोधित करने के लिए गुजरांवाला जा रहे थे। इस दौरान ही विमान में कुछ खराबी आ गई थी। इस मामले को लेकर उनकी पार्टी के एक नेता ने कहा था कि तकनीकी खराबी के चलते पूर्व प्रधानमंत्री एक दुर्घटना के होने से बच गए थे।

पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ के नेता अजहर मशवानी ने मीडिया में दावा किया था कि 69 वर्षीय इमरान खान तकनीकी खराबी के चलते विमान दुर्घटना से बच गए थे। इमरान खान शनिवार को एक जनसभा को संबोधित करने गुजरांवाला शहर जा रहे थे। वहीं, अब मशवानी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर लिखा कि विमान में किसी तकनीकी खराबी की रिपोर्ट गलत है। उन्होंने कहा कि अध्यक्ष इमरान खान के विमान को खराब मौसम के कारण उड़ान भरने के तुरंत बाद इस्लामाबाद वापस लाया गया था।

बता दें कि इस्लामाबाद में विमान उतरने के बाद इमरान खान ने सड़क मार्ग से कार्यक्रम स्थल तक अपनी यात्रा तय की थी। इमरान खान वर्तमान में जल्द चुनाव कराने की अपनी मांग के लिए समर्थन जुटाने के लिए रैलियों को संबोधित कर रहे हैं। वहीं, इस महीने की शुरुआत में इस्लामाबाद में इमरान के सुरक्षा काफिले के एक वाहन में आग लग गई थी। हालांकि, इस घटना में पूर्व प्रधानमंत्री को कोई चोट नहीं आई थी। यह घटना उस समय हुई थी जब इमरान एक जनसभा में भाग लेने के बाद संघीय राजधानी में अपने बानी गाला स्थित आवास पर लौट रहे थे। गौरतलब है की इमरान खान एक महिला जज के खिलाफ विवादित टिप्पणी करने के लिए अदालत की अवमानना ​​के आरोपों का सामना कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *