September 24, 2024

राजगढ़ में कार खड़े कंटेनर में घुसी, महिला समेत 3 की सड़क हादसे में मौत

0

सारंगपुर

पचोर सारंगपुर के बीच तेज गति से अयोध्या की ओर से आ रही कार सरेड़ी गांव के पास खड़े कंटेनर से जा टकराई। जिसमें एक महिला सहित तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो गंभीर घायल हो गए।

पचोर थाना प्रभारी आकांशा शर्मा और पचोर के चिकित्सा प्रभारी डॉ. विकास शर्मा से मिली जानकारी अनुसार अत्तार रमिला पति मजबूल अहमद (30), हमजी खान पिता आमीन अत्तार (35), भगवान दगड़ू पवार (32) की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दिलावर और अनिल पाटिल गंभीर घायल हो गए, जिन्हें पचोर शासकीय अस्पताल में पुलिस की मदद से इलाज के लिए लाया गया है। जहां प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें शाजापुर रेफर किया गया है।

मृतक के परिजन ने फोन पर पुलिस को बताया कि दुर्घटना में घायल और मृतक एक ही कंपनी में काम करते है। सोलापुर महाराष्ट्र के रहने वाले भगवान पवार के साथ सभी अयोध्या घूमने के लिए गए थे। भगवान पवार ने उन्हें रविवार की शाम फोन पर अयोध्या से वापस लौटने की जानकारी दी थी। रमिला और हमजी पति-पत्नी है और भगवान कार चला रहा था।

पचोर पुलिस के अनुसार दोनों घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है, जिन्हें शाजापुर से भी 11 बजे इंदौर के लिए रेफर कर दिया है। दुर्घटना इतनी भीषण थी कि पुलिस ने आसपास जमा हुई भीड़ की मदद से कार के दरवाजे को तोड़कर घायलों को बाहर निकाला।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *