September 25, 2024

राजस्थान-दौसा में हथियार के बल पर लूट के चार बदमाश गिरफ्तार, कई शहरों में कीं वारदातें

0

दौसा.

पुलिस ने हथियारों के बल पर रात में बाइक, जेवरात, नकदी और मोबाइल लूट करने वाली गैंग का पर्दाफाश करते हुए 02 देशी कट्टे और तीन कारतूस सहित गैंग के चार शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। ये बदमाश दौसा सहित भरतपुर, जयपुर ग्रामीण में एक दर्जन से अधिक वारदात को अंजाम दे चुके हैं। इनके पास से लूटी गई 04 बाइक, 07 मोबाइल फोन, जेवरात सहित कई बाइकों की नंबर प्लेट भी बरामद की गई हैं।

दौसा जिला पुलिस अधीक्षक रंजीता शर्मा ने बताया कि पकड़े गए बदमाश आस-पास पढ़ाई के नाम पर कमरा किराए पर लेकर वारदात को अंजाम देते थे।
मामले के आनुसार एक जुलाई 2024 को संजय ने अपने पिता कैलाश निवासी गणेशपुरा दौसा ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज करवाई। रिपोर्ट में कहा गया कि 30 जून 2024 को उसके दोस्त का फोन आया कि सोमनाथ चौराहे पर मोमोज खाने चलना है। तो प्रार्थी और दोस्त नरेन्द्र बाइक से सोमनाथ चौराहा पर चले गए। वहां सूरजपुरा रोड की तरफ से अज्ञात लड़के आए। उन्होंने मोबाइल, बाइक, सोने की बाली, चांदी की चेन डरा धमका कर ले ली। इसी पर मामला दर्ज कर जांच शरू की गई। वहीं, 30 जून 2024 को थाना कोतवाली दौसा और 02 जुलाई 2024 को थाना सदर दौसा में हाईवे पर भी इस प्रकार की बाइक, मोबाइल, जेवरात आदि लूट की घटना हुई। इस मामले में टीम ने कार्रवाई करते हुए अभियुक्त हेमराज पुत्र संजय सिंह जाट, कृष्णकान्त पुत्र नवल सिंह जाट, सचिन पुत्र निरंजन, रवि जांगिड़ पुत्र रजनेश को गिरफ्तार कर बाइक, जेवरात, अवैध हथियार, मोबाइल बरामद किया है।

बदमाशों से ये हुआ बरामद
दो देशी कट्टा 315 बोर, दो कारतूस 315 बोर और एक कारतूस 12 बोर, चार बाइक, सात मोबाइल फोन, एक चांदी चेन, दो सोने बाली, लूटी गई बाइक की नंबर प्लेट।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *