September 25, 2024

बंगाल में महिला की बेरहमी से पिटाई का एक और वीडियो वायरल, क्या है सच

0

कोलकाता

पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर में बीते दिनों शादीशुदा महिला की बेरहमी से पिटाई का वीडियो सामने आया था। दबंग ताज्जिमुल हक उर्फ जेसीबी ने एक महिला और पुरुष की सड़क पर पिटाई की थी। बताया गया कि विवाहेतर संबंधों के मामले में अवैध कंगारू कोर्ट ने पिटाई करने का फैसला सुनाया था। ऐसा ही एक और वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दावा किया जा रहा है कि टीएमसी विधायक मदन मित्रा का करीबी  जयंत सिंह एक महिला की कंगारू कोर्ट में पिटाई कर रहा है। यह वीडियो कामरहाटी का बताया गया है। आइए जानते हैं आखिर पूरा मामला क्या है?

वीडियो में क्या दिख रहा है?
सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दो लोगों ने किसी को टांग रखा है और तीसरा शख्स बेंत से पिटाई कर रहा है। दावा किया गया है कि एक लड़की की पिटाई की जा रही है और यह मदन मित्रा के सहयोगी जयंत सिन्हा की कंगारू कोर्ट है। बीजेपी ने भी इस वीडियो को लेकर ममता सरकार पर हमला किया है। दावा किया गया है कि यह वीडियो अड़ियादह के तलातल क्लब का है।

टीएमसी ने क्या कहा?
इस वीडियो को लेकर टीएमसी प्रवक्ता रिजू दत्ता ने कहा है कि यह वीडियो काफी पुराना है और इसको लेकर जयंत सिन्हा की गिरफ्तारी भी हुई थी। रिजू दत्ता ने बीजेपी को जवाब देते हुए सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म एक्स पर लिखा, यह मार्च 2021 का पुराना वीडियो है। आरोपी जयंत सिंह के सहयोगी जो पिटाई कर रहे हैं, वे जेल में हैं। वहीं वीडियो में दिखाई दे रहा पीड़िता पुरुष भी हो सकता है। इसकी जांच की जा रही है। हालांकि वीडियों में देखकर क्लियर है कि जिसकी पिटाई की जा रही है वह महिला है।

हाल ही में हुई है जयंत सिंह की गिरफ्तारी
बीते रविवार को अड़ियादह में ही दो युवकों को निजी झगड़े में बाहुबली जयंत सिंह के दखल के बाद उसे गिरफ्तार किया गया था। आरोप है कि जयंत ने अपने साथियों के साथ मिलकर कॉलेज के छात्र और उसकी मां की हॉकी की स्टिक, लाठी और ईंटों पर सड़क पर गिराकर पिटाई की। हालांकि वीडियो में देखा जा रहा कि पिटाई बंद कमरे में हो रही है। ऐसे में लगता है कि वीडियो पुराना ही है। वहीं अड़ियादह में हुई हिंसा के मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया था। बुधवार की रात जयंत को भी गिरफ्तार कर लिया गया था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *