September 30, 2024

बहराइच: पत्नी की क्यों की निर्मम हत्या, फिर खुद भी लटका फांसी पर

0

 बहराइच
 
बहराइच में बौंडी थाने के शकरपुर बभनौटी में मंगलवार रात शक के चलते पत्नी से कहासुनी हुई। पति ने पत्नी की पीट पीट कर हत्या कर दी। इसके बाद खुद भी टिनशेड की बड़ेर में रस्सी का फंदा डालकर खुदकुशी कर ली। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। जानकारी मिलते ही एएसपी ग्रामीण अशोक कुमार मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बौंडी थाने के शकरपुर बभनौटी गांव निवासी 30 वर्षीय सम्मारी पुत्र मूल चंद्र का पत्नी 28.वर्षीय श्रीदेवी से मंगलवार देर रात अचानक झगड़ा होने लगा। पति को पत्नी की किसी बात को लेकर हुए शक पर पत्नी से सफाई मांगे जाने पर कहासुनी काफी बढ़ गई। सम्मारी ने पत्नी की जमकर पिटाई की, जिससे श्रीदेवी की मौत हो गई । इस वारदात से घबराए सम्मारी ने भी अपने टिनशेड के बड़ेर  में फंदा डाल अपनी भी जीवन लीला समाप्त कर ली।

बुधवार सुबह मृतक दम्पति का सात वर्षीय बेटा धर्मेन्द्र ने टिनशेड से कुछ दूरी पर अहाता में रह रहे बाबा मूलचंद्र को पिता के फंदे से लटकने व मां की मौत की जानकारी दी, तो वृद्ध मूलचंद्र व उनकी पत्नी मौके पर पहुंचे। इस घटना से घर में हाहाकार मच गया। इस घटना से सात वर्षीय धर्मेन्द्र, छह वर्षीय जितेंद्र , दो वर्षीय रविन्द्र सहित तीन बेटों के सिर से मां बाप का साया छिन गया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *