September 25, 2024

पिछोर में तेज बारिश में कार पुलिया पर पानी के तेज बहाव में बह गई, कार में शिवम गुप्ता और राकेश सिंह रोशन सवार थे

0

शिवपुरी
जिले के पिछोर थाना क्षेत्र की बुधना नदी में एक कार संदिग्ध अवस्था में मिली, जिसमें व्यापारी शिवम गुप्ता का शव बरामद हुआ। उनके साथी, सरकारी वकील राकेश रोशन, गायब हैं। कार राकेश रोशन की बताई गई है। रविवार शाम को दोनों साथ निकले थे और वापस नहीं लौटे, जिसके बाद शिवम गुप्ता के पिता ने गुमशुदगी दर्ज कराई। सोमवार सुबह पुलिस को नदी में कार मिली। व्यापारी के पिता ने पुलिस में दी शिकायत में बताया था कि उनके बेटे का कुछ पता नहीं चल पा रहा है। नदी में कार मिलने की सूचना पर पुलिस पहुंची तो पाया कि कार वकील की है।

नदी से कार निकालने पर मिला शव

पुलिस ने सूचना पर कार्रवाई करते हुए नदी से कार बाहर निकाली, जिसमें शिवम गुप्ता का शव मिला। राकेश रोशन का कोई सुराग नहीं मिला। कार के कांच टूटे हुए थे, जिससे मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। पुलिस ने जांच शुरू कर दी है और एसडीआरएफ की टीम को भी बुलाया गया है।

सरकारी वकील की तलाश जारी

पिछोर एसडीओपी प्रशांत शर्मा ने बताया कि बुधना नदी में मिली कार से व्यापारी शिवम गुप्ता का शव बरामद हुआ, जबकि सरकारी वकील राकेश रोशन की तलाश जारी है। एसडीआरएफ की टीम भी राकेश रोशन की खोज में लगी हुई है।

मामला संदिग्ध, पुलिस की जांच जारी

व्यापारी शिवम गुप्ता का शव मिल गया है, लेकिन राकेश रोशन का कोई पता नहीं चल सका है। पुलिस को मामला संदिग्ध लग रहा है और हर एंगल से जांच की जा रही है। नदी में जांच के लिए एसडीआरएफ की टीम से जांच भी कराई गई, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *