September 30, 2024

आधी रात बॉयज हॉस्टल में पुलिस की रेड, स्टूडेंट्स ने मचाया हंगामा

0

ग्वालियर

 मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में देर रात पुलिस की रेड पडऩे से हड़कंप मच गया, हॉस्टल के अंदर चल रही अनैतिक गतिविधियों की जानकारी मिलने पर पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की, हॉस्टल के अंदर डॉक्टर्स शराब पार्टी कर रहे थे, जब पुलिस ने कड़ी पूूछताछ की तो वहां मौजूद स्टूडेंट्स ने हंगामा शुरू कर दिया, उन्होंने एसडीएम तक को घेर लिया और उनकी गाड़ी की चाबी निकालकर मोबाइल फोन तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार ग्वालियर मेडिकल कॉलेज हॉस्टल में मंगलवार देर रात पुलिस की रेड पडऩे से हंगामा मच गया, आधी रात को हॉस्टल में डॉक्टर्स शराब पार्टी करते हुए मिले, उनसे पूछताछ करने के विरोध में हॉस्टल के छात्रों ने डीएसपी ऋषिकेश मीणा और उनके स्टाफ को घेर लिया, उनकी जीप को हॉस्टल के अंदर बंद कर लिया, गाड़ी की चाबी निकाली और मोबाइल फोन तोड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने हॉस्टल में सर्चिंग ऑपरेशन चलाया। 5 छात्रों को हिरासत में लिया है। सर्चिंग के दौरान हॉस्टल से एक मारपीट का आरोपी भी गिरफ्तार हुआ है।

बताया जा रहा है कि पुलिस और मेडिकल छात्रों के बीच विवाद हो गया, झगड़े की वजह रात 2 बजे थीम रोड पर मेडिकल छात्र को नशे की हालत में कार ड्राइव करने से रोकना रहा है, मंगलवार रात सीएसपी ऋषिकेश मीणा गश्त पर निकले थे, उसी दौरान थीम रोड पर मेडिकल छात्र कार रोककर खड़ा दिखा, तो उसे टोका, लेकिन वह पुलिस को देख कर कार भगाने लगा, इस पर पुलिस को शक हुआ और पुलिस टीम ने उसका पीछा किया। छात्र कार लेकर रविशंकर हॉस्टल में गया। वहां जाकर उसे पकड़ा तो हॉस्टल के छात्र उसकी पैरवी के लिए आ गए। कई स्टूडेंट्स नशे की हालत में थे, छात्रों ने सीएसपी मीणा और उनके गनमैन ड्राइवर को घेर लिया। उनकी जीप को हॉस्टल से बाहर नहीं आने दिया। गनमैन और चालक से मारपीट की, हंगामा सुनकर रात गश्त में मौजूद पुलिस की सभी टीमें रविशंकर हॉस्पिटल पहुंच गई। इस दौरान काफी तादाद में मेडिकल छात्र भी आ गए। उन्होंने सीएसपी की जीप के चारों टायरों की हवा निकाल दी जीप में रखा उनका मोबाइल और वायरलेस सेट निकाल लिया चाबी और फोन तोड़ कर गटर में फेंक दिया। पुलिस को फोन और वायरलेस सेट ढूंढे नहीं मिला था, पुलिस ने हॉस्टल में सर्चिंग ऑपरेशन चलाया तो पांच संदिग्ध छात्रों को हिरासत में लिया। वायरलेस सेट हॉस्टल के रूम में बरामद हुआ

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *