September 27, 2024

भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया का नया व्लॉग काफी मजेदार, खरीदा नया ऑफिस

0

मुंबई

भारती सिंह ने हाल ही में अपने यूट्यूब अकाउंट पर एक नया व्लॉग अपलोड किया है, जिसमें उनका नया ऑफिस दिखाया गया है, जो अभी भी बन रहा है। वीडियो में, भारती और उनके पति हर्ष दर्शकों को एक दौरे पर ले जाते हैं और मजाक में भारती पति से कहती हैं कि अगर उन्हें यह पसंद नहीं आया तो वह ऑफिस में तोड़फोड़ कर देंगी। नया ऑफिस इस जोड़ी के लिए एक जरूरी जगह है। ऑफिस बनने के बाद वे अपना काम वहीं शिफ्ट करेंगे।

भारती सिंह और हर्ष ने यह भी दावा किया कि वे अपने फेमस पॉडकास्ट को नई सुविधा में रिकॉर्ड करने की प्लानिंग कर रहे हैं। व्लॉग 'एलओएल' पॉडकास्ट के आने वाले एपिसोड की भी झलक देता है, जिसमें रणदीप हुड्डा गेस्ट के तौर पर शामिल होंगे। सबसे हालिया एपिसोड को शूट करने के बाद, भारती और हर्ष फैंस को अपने नए ऑफिस की सैर पर ले गए। ड्राइव के दौरान कॉमेडियन ने मजाक में हर्ष को धमकी देते हुए कहा, 'अगर मुझे यह पसंद नहीं आया तो मैं पूरा ऑफिस तोड़ दूंगी।'

भारती और हर्ष ने दिखाया नया ऑफिस
हालांकि, जब भारती वहां पहुंचीं, तो उन्हें बहुत खुश हुई और उन्होंने नए जगह की खास झलक दिखाई। उन्होंने ऑफिस के बारे में बात करते हुए बताया कि इसमें कई कमरे हैं और यह एक डुप्लेक्स है। इसके अलावा, मेकअप और स्टाइलिंग के लिए एक खास कमरा है, जो नए ऑफिस की कार्यक्षमता को बढ़ाता है।

नए ऑफिस में शिफ्ट होंगे भारती-हर्ष
अपने बिजनेस को नई बिल्डिंग में शिफ्ट करने के लिए भारती और हर्ष बहुत एक्साइटेड हैं। भारती और हर्ष ने इस नई जगह पर आने पर चर्चा की और इस बात पर जोर दिया कि इससे उनके कंटेंट में कैसे सुधार होगा। बदलाव के बावजूद, हर्ष ने फैंस को आश्वासन दिया कि वे अपना पुराना ऑफिस भी बरकरार रखेंगे।

फैंस को दिखेंगी नई चीजें
कुल मिलाकर, व्लॉग में दिखाई देता है कि कैसे भारती और हर्ष इस नई जगह पर जाने के लिए बहुत खुश हैं। दोनों ने सबको ये भी बताया कि फैंस नए ऑफिस में काफी कुछ नया देखने की उम्मीद कर सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *