September 22, 2024

गुजरात मॉडल का सच जनता को दिखाएंगे, जुमले वाली सरकार को हटाएंगे – भगत

0

रायपुर
नई दिल्ली स्थित एआईसीसी के मुख्यालय में मंगलवार को कांग्रेस पार्टी की बैठक हुई। गुजरात व हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले है, जिसके लिए कांग्रेस पार्टी ने कमर कस ली है। बैठक में, आगामी विधानसभा चुनावों की रणनीति बनाकर बूथ से लेकर हर हाथ मजबूत फामूर्ले को लेकर चर्चा हुई। कांग्रेस पार्टी दोनो प्रदेशों में बीजेपी को पूरी तरह से घेरने की तैयारी में है। बैठक में कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं के साथ छत्तीसगढ़ के खाद्य मंत्री अमरजीत भगत, नगरीय प्रशासन मंत्री शिव डहरिया व अन्य प्रदेशों के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

बैठक में कार्यकतार्ओं ने गुजरात मॉडल को लेकर बीजेपी को घेरने की तैयारी कर ली है, पार्टी ने बताया कि एक तरफ जहां भाजपा हर तरफ हांक रही है गुजरात मॉडल-गुजरात मॉडल वही दूरी तरफ बारिश होते ही गुजरात मॉडल की पूरी तरह पोल खुल गयी, सीवरेज और बारिश का पानी के भराव के कारण आमजनों का जीना दूभर हो गया है, ये कैसा गुजरात मॉडल है जिसकी भाजपा विदेशों में जाकर डंका बजाते रही है, कांग्रेस गुजरात में बीजेपी के गुजरात मॉडल की पोल खोलेगी और गुजरात मे कांग्रेस का परचम लहरायेगी। कांग्रेस पार्टी सरकार के जुमले गुजरात मॉडल की सच्चाई सरकार को दिखाएगी।

बैठक में मौजूद हुए छत्तीसगढ़ के कैबिनेट मंत्री अमरजीत भगत ने बताया कि एआईसीसी की बैठक में वरिष्ठ नेताओं व कार्यकतार्ओं के साथ सम्मिलित हुआ, बैठक में आगामी विधानसभा चुनाव के विषय मे चर्चा हुई, कांग्रेस पार्टी इस बार भाजपा के जुमले को जनता तक पहुँचाएगी और कांग्रेस का परचम लहरायेगी, कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से लेकर कार्यकर्ता तक हर कोई बूथ स्तर पर काम करेगा और दोनों प्रदेशो को भाजपा मुक्त प्रदेश बनाएगा। भाजपा गुजरात मॉडल को लेकर जो लंबा-लंबा हांकती है वो तो सबको नजर आ ही रहा है, आम जनता सीवरेज, जलभराव से प्रताड़ित हो चुकी है। हम जनता को सरकार के ये झूठे मॉडल को जनता तक पहुचायेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed