September 28, 2024

राजस्थान-झुंझनू में संदिग्ध मौत पर राजेंद्र गुढ़ा की धमकी, पुलिस और RAC कम पड़ेगी और सीएम का हेलीकॉप्टर नहीं उतरने दूंगा

0

झुंझुनूं.

झुंझुनूं जिला कलेक्ट्रेट पर जिले के चैलासी निवासी शाहबाज खान उर्फ धोलू कायमखानी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत के मामले को लेकर जिला कलेक्ट्रेट के बाहर धरना प्रदर्शन शुरू हुआ। इसमें बड़ी संख्या में महिलाओं और पुरुषों ने विरोध प्रदर्शन में भाग लिया। इस विरोध प्रदर्शन में पूर्व मंत्री राजेंद्र गुढ़ा भी पहुंचे और उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कहा, झुंझुनूं हवाई पट्टी पर मुख्यमंत्री का हेलीकॉप्टर नहीं उतरने देंगे। हमारे शांत प्रदर्शन को कमजोरी न समझा जाए।

वहीं, जिला कलेक्टर और जिला एसपी का नाम लेते उन्होंने कहा कि आपकी पुलिस आरएसी पैरामिलिट्री कम पड़ जाएगी, हमारे पास ट्रेंड लोग हैं। जो चीन और पाकिस्तान के छक्के छुड़ा सकते हैं। लेकिन हम इस लड़ाई को लोकतांत्रिक तरीके से शांति से लड़ना चाहते हैं। हम कोई खैरात नहीं मांग रहे हैं, हम अधिकार मांग रहे हैं। एक बेजुबान को न्याय मिल सकता है तो यह तो एक जिंदा इंसान था। वहीं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कांग्रेस जिला अध्यक्ष दिनेश सुंडा भी विरोध प्रदर्शन में शामिल हुए और इस अवसर पर उन्होंने कहा कि नवलगढ़ क्षेत्र के चैलासी गांव के धोलू की संदिग्ध परिस्थितियों में सवा महीने पहले मौत हो गई थी। आशंका है कि इसकी हत्या हुई है। इसमें न्याय दिलाने के लिए यहां पर इकट्ठे हुए हैं। पुलिस और प्रशासन की इस मामले में भूमिका संदिग्ध नजर आ रही है। धरने प्रदर्शन के दौरान जिले भर से आए हुए सर्व समाज के साथ राजपूत और कायमखानी समाज के महिला-पुरुष बड़ी संख्या में उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *